जॉन अब्राहम का वीडियो देख फैंस को हुई चिंता, सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा कर पूछा हाल |

By :  SaumyaV
Update: 2023-11-21 08:02 GMT

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम अपनी फिल्मों को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर उनके फैंस हैरान हो गए हैं। जॉन अब्राहम पैपराजी की नजरों से हमेशा दूरी बनाकर रखते हैं। ऐसे में हाल ही में अभिनेता ने अपने एक क्रेजी फैन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। उनके फैन ने सोशल मीडिया पर जॉन का यह वीडियो साझा किया है। 




 



जॉन अब्राहम इस वीडियो में बेहद खुश और अच्छे मूड में दिखाई दे रहे हैं। उनका यह वीडियो देखने के बाद उनके फैंस हैरान हो गए हैं। फैन द्वारा साझा किए गए वीडियो में जॉन अब्राहम ने जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा, 'अरे यश, तुम्हें जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। ढेर सारा प्यार, अपना ख्याल रखना, आपका दिन मंगलमय हो और आने वाला वर्ष भी मंगलमय हो।' 

इस वीडियो में जॉन की आवाज से पता चल रहा है कि वह बेहद खुश हैं। उन्होंने पूरे उत्साह के साथ फैन को जन्मदिन की बधाई दी है। यह सब देखकर उनके प्रशंसकों को आश्चर्य हुआ कि क्या जॉन ठीक हैं। इस वीडियो में जॉन अब्राहम के चेहरे पर कई झुर्रियां दिखाई दे रही हैं। साथ ही उन्होंने छोटा हेयरस्टाइल रखा है।  




 



एक फैन ने वीडियो के स्क्रीनशॉट को साझा करते हुए पूछा कि क्या जॉन ठीक हैं? इस पर काफी लोगों ने कहा कि उम्र के साथ ऐसा होता है। बता दें कि जॉन की उम्र 50 वर्ष है। वहीं एक यूजर ने कहा, 'वो तो ठीक है। ऐसा लगता है कि उसके चेहरे पर बहुत सारी झुर्रियां हैं, शायद भारी कसरत और दवाओं का दुष्प्रभाव है। इसके अलावा, वह मेकअप में भी नहीं दिखते। इसलिए उनका चेहरा उसकी उम्र के आदमी के लिए प्राकृतिक चेहरे के बहुत करीब है।' 



जॉन अब्राहम के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह शाहरुख खान के साथ 'पठान' में खलनायक की भूमिका में दिखाई दिए थे। उनके प्रदर्शन की दर्शकों ने खूब सराहना की थी। उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट में 'तेहरान', 'फोर्स 3' और 'वेदा' शामिल है। 



 



Tags:    

Similar News