बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव 29 जून तक जा सकते हैं जेल, जानें क्या है पूरा मामला

Update: 2024-06-27 08:16 GMT

नई दिल्ली। चेक बाउंस होने के मामले में बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ने वाली हैं। इस मामले में दिल्ली की कड़कड़डूमा अदालत में 29 मई को सुनवाई हुई। अदालत ने राजपाल यादव को 30 दिन के अंदर लगभग 14 करोड़ की रकम उन्हें देने का आदेश दिया है। अगर वह ऐसा नहीं करते है तो उन्हें जेल जाना पड़ सकता है।

मुरली प्रोजेक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर उद्योगपति माधौगोपाल अग्रवाल के मुताबिक, अदालत ने रकम न देने की स्थिति में राजपाल यादव को तीन महीने के लिए जेल भेजने का आदेश दिया है। अभी तक उसे अपना पैसा नहीं मिला है। राजपाल यादव माधौगोपाल को सीधे रकम दे सकते हैं या फिर कोर्ट में डिमांड ड्राफ्ट जमा कर सकते हैं।

यह है पूरा मामला

अभिनेता राजपाल यादव ने साल 2010 में माधौगोपाल से फिल्म 'अता पता लापता' बनाने के लिए पांच करोड़ रुपये ब्याज पर लिए थे। ब्याज समेत जब रकम 10 करोड़ पहुंच गई तो माधौगोपाल ने अपने पैसे वापस मांगे। कई बार पैसे मांगने के बाद राजपाल यादव ने पांच करोड़ रुपये का चेक उन्हें दे दिया लेकिन जब यह चेक बैंक में लगाया तो यह बाउंस हो गया। इसके बाद माधौगोपाल ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में राजपाल यादव को जेल भी जाना पड़ा था।

Tags:    

Similar News