'नाटू नाटू' सांग आलिया के बेटी राहा का फेवरेट, इस सांग पर राहा करती है डांस

Update: 2024-10-09 09:02 GMT

मुंबई। अभिनेत्री आलिया भट्ट के फैंस जब भी उनसे मिलते है तो वह बस उनकी बेटी राहा के बारे में पुछते है। दरअसल रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के बेटी राहा बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे क्यूट किड्स में आती है। राहा सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर रहती है। उनकी वीडियो फोटोज काफी वायरल होते रहते है। रणबीर-आलिया के फैंस राहा के बारे में जानना पसंद करते हैं। इस बीच आलिया भट्ट अपनी आई फिल्म 'जिगरा' के प्रमोशन कर रही है। एक प्रमोशन इवेंट्स में उन्होंने अपनी बेटी राहा के बारे में दिलचस्प किस्सों के बारे में बताया है।

आलिया ने बताया कि राहा को जूनियर एनटीआर और रामचरण पर फिल्माया गया गाना नाटू-नाटू बहुत पसंद है। राहा इसके सारे स्टेप्स करने की कोशिश करती हैं। राहा नाटू-नाटू के गाने को सुनकर बहुत थिरकती हैं। यह नाटू नाटू सांग मेरे घर में हर दिन बजता रहता है। वह गाना बजाती है और कहती है 'मम्मा, नाटू नाटू बजाओ, फिर हम गाना बजाते हैं और वह कहती है, 'मम्मा, यहां आओ, और वह मुझे किसी के सहारे खड़ा करती है, और फिर हम यह स्टेप करते हैं।

आलिया ने कहा कि उसने किसी अवॉर्ड फंक्शन में मेरा नाटू-नाटू करते हुए वीडियो देखा था उसके बाद से वह हमेशा कहती है कि मामा का नाटू-नाटू करते हुए वीडियो दिखाओ।

बता दें आलिया भट्ट आगामी फिल्म जिगरा में वेदांग रैना के साथ नज़र आएंगी। यह फिल्म 11 अक्तूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Tags:    

Similar News