अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को करीब 16 किलो वजन बढ़ाने और अब घटाने के दौरान आई कठिनाइयां

Update: 2024-04-26 11:04 GMT

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इन दिनों फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' को लेकर सुर्खियों में है।अभिनेत्री ने इस फिल्म में अमरजोत कौर की भूमिक अदा की है। जिसके लिए अपना करीब 16 किलो वजन बढ़ाया। अभिनेत्री ने फिल्म में अपना किरदार निभाने के लिए वजन बढ़ाने और अब घटाने के दौरान कई कठिनाइयों सामना किया है। परिणीति ने कहा कि फिल्म के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के चलते उन्होंने अपनी शादी तक में अपने लुक को लेकर समझौता किया।

बातचीत के दौरान परिणीति ने कहा कि वजन बढ़ने से उनकी नींद पर भी इसका असर हुआ है। परिणीति ने ये भी कहा, 'मैंने कई ब्रांड और इवेंट नहीं किए, क्योंकि मेरा लुक मुझे काफी डरावना लग रहा था। लोगों ने मेरे बारे में बातें बनानी शुरू कर दीं। । किसी ने कहा कि उसका लिपोसक्शन हुआ है। उसने अपने चेहरे पर बोटोक्स किया है। मैं यह सब देखकर सोचती थी कि आप सभी नहीं समझ पाएंगे कि मैं किस दौर से गुजर रही हूं'।

परिणीति ने कहा कि 'चमकीला' फिल्म में उन्होंने अमरजोत की तरह ही दिखने की ठान ली थी। एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'यह बिल्कुल भी स्वस्थ नहीं था। असलियत तो ये है कि जब मैंने 'चमकीला' साइन की तो मेरी फिटनेस जबर्दस्त थी। मैं उस पर दो वर्ष से काम कर रही थी। lजब मैंने फिल्म साइन की तो इम्तियाज अली बोले कि अमरजोत जैसा लुक मेरा नहीं है। इसके बाद मैंने लुक बदलने का फैसला किया। मैंने एक मिनट में यह फैसला किया और अपनी दो वर्षों की मेहनत के बारे में एक बार भी नहीं सोचा'।




Tags:    

Similar News