दीपेंद्र हुड्डा ने गढ़ी सांपला-किलोई सीट से नामांकन किया दाखिल, विनेश भी जुलाना से भरी पर्चा

Update: 2024-09-11 09:27 GMT

चढ़ीडण। हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने वाला है। आज यानी बुधवार को कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा ने नामांकन दाखिल किया। बता दें कि दीपेंद्र हुड्डा रोहतक में गढ़ी सांपला-किलोई विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे।

नामांकन दाखिल करने के बाद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में और सभी कार्यकर्ताओं की मेहनत से कांग्रेस भारी बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। माहौल कांग्रेस के पक्ष में है। भाजपा सरकार के कुशासन के कारण हरियाणा में बेरोजगारी सबसे ज्यादा है, अपराध दर में प्रदेश नंबर वन है। यह भारत सरकार के आंकड़ों के अनुसार है। हरियाणा की जनता इस कुशासन को खत्म कर बदलाव लाएगी।

वहीं जुलाना से कांग्रेस उम्मीदवार विनेश फोगट ने भी नामांकन दाखिल किया। बता दें नामांकन दाखिल करने पहले विनेश फोगाट ने रोड शो किया।

विनेश फोगट ने नामांकन दाखिल करने के बाद कहा कि यह मेरे लिए बहुत खुशी की बात है। हम कड़ी मेहनत कर रहे हैं। मैंने कुश्ती में सीखा है कि अपने दुश्मन को कभी कमजोर मत समझो इसलिए हम कड़ी मेहनत कर रहे हैं। मैं जुलाना के लोगों द्वारा मुझ पर बरसाए गए प्यार और स्नेह का बदला चुकाना चाहती हूं।

विनेश फोगट के नामांकन दाखिल करने के बाद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि यह जुलाना में ही नहीं बल्कि पूरे हरियाणा में बड़ी जीत होगी। भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी। विनेश फोगट ने बहुत संघर्ष किया है। उन्होंने सरकार के खिलाफ लड़ाई लड़ी और फिर ओलंपिक में जिस तरह से प्रदर्शन किया, वह एक मिसाल है। उनके संघर्ष को देखकर हर कोई प्रेरित होगा। भाजपा सरकार जा रही है और कांग्रेस सत्ता में आएगी।

Tags:    

Similar News