गोलियों की तड़तराहट से थर्राया मुजफ्फरपुर, प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही की हत्या, शूटर्स ने 5 लोगों को मारी गोली

Update: 2023-07-22 04:15 GMT

मुजफ्फरपुर. बड़ी खबर बिहार के मुजफ्फरपुर से आ रही है जहां पर बेखौफ बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग करते हुए पांच लोगों को गोलियां मारी है जिसमें मुजफ्फरपुर के प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही और उनके बॉडीगार्ड की मौत हो गई है, हालांकि पुलिस ने दूसरी मौत से इंकार कर दिया है. घटना मिठनपुरा थाना क्षेत्र के लकड़ीढाही का है जहां पर एक घर में घुसकर बेखौफ अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की.

फायरिंग की इस घटना में आशुतोष शाही की मौके पर ही हत्या कर दी गई है, साथ ही साथ उनके दो बॉडीगार्ड सहित दो अन्य व्यक्तियों को भी गोलियां मारी गई है. इस घटना में पांच को गोली लगने की बात सामने आ रही है, फिलहाल पुलिस चार लोगों को ही गोली लगने की बात कह रही है. इस घटना के बाद से पूरे शहर में हड़कंप मच गया है. घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है, इसका पता नहीं लग सका है.घटना के बाद से पुलिस के वरीय अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे हैं. मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंची है और छानबीन कर रही है. स्थानीय लोगों की मानें तो अचानक दो बाइक पर कुछ अपराधी पहुंचे और अंधाधुंध फायरिंग करने लगे. ताबड़तोड़ फायरिंग की इस घटना में आशुतोष शाही की हत्या कर दी गई. वही बताया जा रहा है कि इस घटना में आधुनिक हथियार का उपयोग किया गया है, और करीब 18 से 20 राऊंड गोली चली है. लोगों की मानें तो इस हत्याकांड में एके-47 जैसे रायफल के इस्तेमाल की भी बातें सामने आ रही हैं.

आशुतोष शाही मुजफ्फरपुर के एक बड़े प्रॉपर्टी डीलर के रूप में जाने जाते हैं, 2019 के लोकसभा चुनाव में वह मुजफ्फरपुर से निर्दलीय प्रत्याशी भी बने थे. सरेआम हुई इस मर्डर की घटना से पूरे मुजफ्फरपुर के लोग सकते में हैं.

Similar News