Bihar News: अब सीएम नीतीश के गृह जिले में भाजपा के युवा नेता को मारी गोली; पत्नी के साथ जाते समय हमला

Update: 2023-10-02 07:43 GMT

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में अपराधियों ने भारतीय जनता पार्टी के एक नेता को दिनदहाड़े गोली मार दी. उनकी हालत गंभीर है. गंभीर हालत में उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है। घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गयी. आसपास लोगों की भीड़ लग गई। घटना के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं में गुस्सा है. उनका कहना है कि पुलिस को जल्द से जल्द हमलावरों को गिरफ्तार करना चाहिए.

मामला रहुई थाना क्षेत्र के हवानपुरा गांव का है. घायल भाजपा नेता की पहचान थाना क्षेत्र के डेकपुरा गांव निवासी सोनल सिंह (35) के रूप में की गयी है. सोनल सिंह बीजेपी में रूहुई मंडल के महासचिव पद पर हैं. गोली सोनल सिंह के पेट में लगी. इधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी. स्थानीय थानेदार नंदन कुमार ने बताया कि घायल ने खुद फोन कर बताया कि उसे गोली मार दी गयी है. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आनन-फानन में बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। फिलहाल पुलिस युवक से बयान लेने की कोशिश कर रही है. गोली क्यों और किसने चलाई इसका पता नहीं चल सका है।


बीजेपी महासचिव बोले- पुलिस अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करे

भाजपा के नालन्दा जिला महासचिव अविनाश प्रसाद ने बताया कि उन्हें रहुई पुलिस से सूचना मिली कि उनके गांव के सोनल सिंह को बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी है. सूचना मिलने के बाद वे सदर अस्पताल पहुंचे, जहां पता चला कि सोनल सिंह अपनी पत्नी के साथ बाइक से बाढ़ गंगा स्नान करने जा रहे थे. तभी हवानपुरा गांव के पास बाइक सवार दो अपराधियों ने उस पर फायरिंग कर दी. गोली उसके पेट में लगी. सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. पुलिस से अपील है कि इस मामले को गंभीरता से लें और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करें.|

Tags:    

Similar News