डोनाल्ड ट्रंप दुनिया भर में अमेरिका को असफल राष्ट्र बताते हैं: जो बाइडन

Update: 2024-08-20 06:17 GMT

नई दिल्ली। अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव होने वाला है। इसी बीच राष्ट्रपति जो बाइडन ने पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर हमला बोला है। उन्होंने एक सभा में कहा कि अमेरिका में राजनीतिक हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है। डोनाल्ड ट्रंप दुनिया भर में अमेरिका को असफल राष्ट्र बताते हैं। यह बिल्कुल गलत है।

संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति जो बिडेन ने कहा कि मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि क्या आप स्वतंत्रता, लोकतंत्र और अमेरिका के लिए वोट देने के लिए तैयार हैं। क्या आप कमला हैरिस और टिम वाल्ज को चुनने के लिए तैयार हैं। मैं अमेरिका से बहुत प्यार करता हूं।

उन्होंने कहा कि अमेरिका में राजनीतिक हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है। जब आप जीतते हैं तो आप यह नहीं कह सकते कि आप अपने देश से प्यार करते हैं। सोचिए कि जब डोनाल्ड ट्रंप अमेरिका के बारे में बात करते हैं कि वह एक असफल राष्ट्र है, तो वह दुनिया भर में क्या संदेश भेजते हैं। वह कहते हैं कि हम हार रहे हैं, वह खुद हारे हुए हैं। वह पूरी तरह से गलत हैं। दुनिया में एक ऐसा देश बताइए जो यह नहीं सोचता कि हम दुनिया में अग्रणी राष्ट्र हैं। अमेरिका जीत रहा है और दुनिया इससे बेहतर है। अमेरिका आज डोनाल्ड ट्रंप के समय की तुलना में अधिक समृद्ध और सुरक्षित है। ट्रंप अमेरिका में अपराध के बारे में झूठ बोलना जारी रखते हैं जैसे कि हर चीज के बारे में जब हम ओवल ऑफिस में एक दोषी अपराधी के बजाय एक अभियोजक को रखेंगे तो अपराध कम होते रहेंगे।

Tags:    

Similar News