जयपुरिया सन राइज ग्रीन अहिंसा खंड के निवासियों ने डीएम से की मुलाकात, चुनाव प्रक्रिया शुरू कराने की मांग की

Update: 2024-07-16 10:59 GMT

नेहा सिंह तोमर

गाजियाबाद। जयपुरिया सन राइज ग्रीन अहिंसा खंड के निवासियों ने डीएम से मुलाकात कर चुनाव प्रक्रिया शुरू कराने की मांग की है। सोसायटी वासियों ने अपनी शिकायत में बताया कि यह सोसायटी का वर्ष 2023-24 के निर्वाचन का मामला एसडीएम सदर के समक्ष विचाराधीन है। सोसायटी के कुछ लोगों ने प्रकरण न्यायालय में होने की जानकारी एसडीएम और डिप्टी रजिस्ट्रार से छुपा कर वर्ष 2024-25 की निर्वाचन प्रकिया आरंभ कर दी।

स्थानीय निवासियों ने उप जिला अधिकारी और डिप्टी रजिस्ट्रार को वास्तविक स्थिति से अवगत कराया। इसके बाद भी अवैध तरीके से निर्वाचन प्रक्रिया को पूर्ण कराया। इसके बाद डिप्टी रजिस्ट्रार से शिकायत के बाद निर्वाचन प्रक्रिया को शून्य करार दिया है। सोसायटी की बिल्डिंग की स्थिति खराब हो रही है, लिफ्ट खराब होने लगी है, बेसमेंट में भी पानी भर रहा है। अवैध तरीके से बने बोर्ड ने अपनी मनमानी शुरू कर दिए हैं और जनरेटर के नाम साढ़े तीन करोड़ का खर्चा रेजीडेंस पर थोप दिया है।

इस अवसर पर मीनाक्षी वर्मा, प्रेम शर्मा, नैना खेमराज, प्रियंका राय, वी भी शुक्ला, गीता मल्होत्रा, विनोद विनायक, अंशुल गुप्ता, अरविंद सिंह, सुनीता, शिवानी जैन आदि मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News