मासूमों की जान को खतरे में डालकर ड्राइवर ने स्कूल बस को डिवाइडर पर चढ़ाई, डर से बच्चे चिल्लाते रहे, लोगों ने बनाया वीडियो

Update: 2024-07-10 06:24 GMT

सोनू सिंह

गाजियाबाद। गाजियाबाद में बुधवार सुबह स्कूल बस चलाने वाले ड्राइवर की हरकत से लोग हैरान परेशान रह गए। न्यू ईरा पब्लिक स्कूल के बस ड्राइवर ने अचानक बस को डिवाइडर पर चढ़ा दिया जिस कारण बस में बैठे बच्चे डर की वजह से चिल्लाने लगे। इस दौरान वहां खड़े कुछ लोगों ने ड्राइवर को ऐसा करने से रोकने की कोशिश की लेकिन ड्राइवर ने लोगों की बातों को अनदेखा कर बस डिवाइडर पर चढ़ा दी।

गाजियाबाद के पांडव नगर स्थित न्यू इराक पब्लिक स्कूल की बस बच्चों को लेकर स्कूल की तरफ जा रही थी तभी भाटिया मोड़ के पास जाम लगा मिला। बस ड्राइवर ने जाम से बचने के लिए बस को डिवाइडर पर चढ़ा दिया। डिवाइडर ऊंचा होने के कारण बस में अचानक झटके लगने लगे, जिससे बच्चे डर गए और चिल्लाने लगे। इस दौरान कुछ लोगों ने ड्राइवर को ऐसा करने से रोका लेकिन बस ड्राइवर ने किसी की परवाह नहीं की और बस को ऊंचे डिवाइडर पर चढ़ा दिया। बस ड्राइवर की यह हरकत देखकर लोग आश्चर्य में पड़ गए। इस दौरान कुछ लोगों ने घटना की तस्वीर अपने कमरे में कैद कर ली। डिवाइडर पर स्कूल बस चढ़ाने का यह दृश्य देखकर लोग आश्चर्य में पड़ गए। बच्चों की जान से खिलवाड़ करने वाले इस ड्राइवर की शिकायत अब सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों द्वारा की जा रही है।

Tags:    

Similar News