परमार्थ सेवा ट्रस्ट ने हिंडन नदी पर अंतिम संस्कार करने वाले कर्मियों का किया अभिनंदन

Update: 2024-07-01 10:43 GMT

नेहा सिंह तोमर

गाजियाबाद। भीषण गर्मी में टेंपरेचर 46-47 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया था। नदी मोक्ष स्थली पर अंतिम संस्कार के लिए आने वाले शवों का आंकड़ा 40 से ऊपर हो चुका था। मोक्षस्थली के संचालक आचार्य पंडित मनीष शर्मा के नेतृत्व में यहां के कर्मियों ने बहुत ही संयम और परिश्रम के साथ मानव शरीरों का अंतिम संस्कार करवाया। गाजियाबाद के समस्त नागरिकों की ओर से परमार्थ सेवा ट्रस्ट ने आज अंतिम संस्कार करने वाले इन कर्मियों का पुष्प हार और उपहार भेंटकर अभिनंदन किया।

परमार्थ सेवा ट्रस्ट के लोकश सिंगल सुनील शर्मा, राकेश चंद्र अग्रवाल, चंदन सिंह, अखिलेश अग्रवाल, तरुण चितकाराश्याम, सुंदर गुप्ता, शिवकुमार शर्मा और देवेंद्र हितकारी ने इन कर्मियों का अभिनंदन किया। उनमें मनोज पांडे, सोनू द्विवेदी, जितेंद्र पांडे, आकाश शर्मा पंडित, विजय शर्मा, रवि शर्मा, सतीश, गुड्डू, मोनू, नवल दैव शर्मा, वीर राजेंद्र त्यागी, सुरेंद्र त्यागी का अभिनंदन किया।

इस अवसर पर परमार्थ सेवा ट्रस्ट के अध्यक्ष भी के अग्रवाल ने बताया कि इन कर्मियों ने जिस हौसले से शहर में होने वाले मौत के आंकड़ों को का यहां अंतिम संस्कार कराया उनकी प्रशंसा करना शब्दों में संभव नहीं है।

Tags:    

Similar News