आईएमएस गाजियाबाद ने लॉन्च किया अत्याधुनिक इंटीग्रेटेड लर्निंग मैनेजमेंट सिस्टम

Update: 2024-07-06 10:38 GMT

सोनू सिंह

गाजियाबाद। आईएमएस गाजियाबाद ने अत्याधुनिक इंटीग्रेटेड लर्निंग मैनेजमेंट सिस्टम लॉन्च किया है। यह सिस्टम छात्रों और शिक्षकों के लिए शैक्षिक अनुभव को क्रांतिकारी बनाने के लिए डिजाइन किया गया है।

मूडल, जो मॉड्यूलर ऑब्जेक्ट-ओरिएंटेड डायनामिक लर्निंग एनवायरनमेंट का संक्षिप्त रूप है, अपने मजबूत फीचर्स और उपयोगकर्ता-मित्रवत इंटरफेस के माध्यम से शिक्षण और सीखने की प्रक्रियाओं को बढ़ाने का वादा करता है। आईएमएस गाजियाबाद के बिजनेस एनालिटिक्स और आईटी टीम द्वारा विकसित, जिसमें फैकल्टी और स्टाफ के निम्न सदस्य शामिल है:- डॉ. अभिषेक भूषण सिंगल, प्रो. अहिंसा भारद्वाज, प्रो. अनिर्बान कंजीलाल, अनुग्रह सिंह, विजेंद्र सिंह, और मुकेश गिरी। इस सिस्टम में अत्याधुनिक तकनीक को शैक्षिक सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं के साथ एकीकृत करके एक निर्बाध वर्चुअल वातावरण तैयार किया गया है।

आईएमएस गाजियाबाद के निदेशक डॉ. प्रसून त्रिपाठी ने कहा कि आईएमएस मूडल हमारी शिक्षा में नवाचार और उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता का प्रतीक है। यह प्लेटफ़ॉर्म हमारे छात्रों और फैकल्टी को उन्नत टूल्स के साथ सशक्त करेगा, जिससे वे अपने शैक्षिक प्रयासों में सहयोग, सहभागिता और उत्कृष्टता प्राप्त कर सकेंगे।

Tags:    

Similar News