सावधान! 'वह' लड़की आपको बीयर पीने बुलाएगी और हड़प लेगी हजारों रुपए, दो बीयर पीने पर एक युवक को देना पड़ा 37 हजार, जाने पूरा मामला

Update: 2024-06-27 12:06 GMT

नेहा सिंह तोमर

गाजियाबाद। क्या सिर्फ दो बीयर की कीमत 37000 रुपए हो सकती है? जी विदेश में विदेशी ब्रांड के बीयर की कीमत हो सकती है लेकिन गाजियाबाद की किसी भी पॉश इलाके में स्थित बार में सिर्फ दो बीयर की कीमत 37000 रुपए नहीं हो सकती है। आपको यह सुनकर आश्चर्य होगा कि एक युवक को दो बियर कैन खरीदने पर 37000 रुपए का बिल थमाया गया। बिल पाकर युवक के होश उड़ गए। यह मामला ऑनलाइन डेटिंग एप के जरिए लड़कों को फंसाने का है।

मुरादाबाद के रहने वाला युवक की ऑनलाइन डेटिंग एप के जरिए एक युवती से दोस्ती हो गई। युवती ने युवक को गाजियाबाद के हॉट बीट कैफे में मिलने के लिए बुलाया। दोनों ने एक कैन बियर पी। इसी दौरान हॉटबीट कैफे के कर्मचारियों की मिली भगत से युवक को 37000 रुपए का बिल थमा दिया गया। जब युवक ने इसका विरोध किया तो कैफे के कर्मचारियों ने युवक के साथ मारपीट शुरू कर दी। जैसे तैसे युवक ने अपने दोस्त से 10000 रुपए ऑनलाइन ट्रांसफर करवाया और 5000 नकद लिए तब जाकर कहीं युवक को छोड़ा।

इसके बाद युवक ने पुलिस के पास पहुंचकर मामले की शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गाजियाबाद और एनसीआर में एक ऐसा गैंग एक्टिव है, जो इस तरह लोगों को जालसाजी का शिकार बनाता है। पहले लड़की आपसे मिलने के लिए किसी कैफे में बुलाएगी। फिर जैसे ही युवा कैफे में जाता है और जो कुछ भी ऑर्डर करता है तो उसका बिल कहीं ज्यादा आता है। फिर उससे पैसे वसूल लिए जाते हैं।

Tags:    

Similar News