अनुराग ठाकुर : सनातन को नष्ट करने वाले वो राख में मिल गए। उदयनिधि के बयान पर हंगामा जारी

Update: 2023-09-04 05:36 GMT

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे और राज्य सरकार के मंत्री उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म को लेकर दिए गए बयान पर हंगामा जारी है। इसे लेकर लगातार बयानबाजी हो रही है. उदयनिधि स्टालिन के बयान पर अब केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि सनातन धर्म को नष्ट करने की इच्छा से बहुतों को जलाकर राख कर दिया गया है।

अनुराग ठाकुर ने बोला हमला

उदयनिधि स्टालिन के बयान पर पंजाब के फगवाड़ा में मीडिया से बात करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि जिन्होंने सनातन धर्म को नष्ट किया वे राख हो गए, जिन्होंने हिंदुओं को नष्ट किया वे राख हो गए. गठबंधन का गौरव सनातन था, सनातन है और सनातन रहेगा। अनुराग ठाकुर ने कहा कि विपक्षी गठबंधन के नेता लगातार सनातन धर्म और हिंदुओं के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं. बंगाल में रामनवमी जुलूस पर हमला हुआ तो कुछ विपक्षी नेता हिंदू धर्म पर जुबानी हमले कर रहे हैं, हिंदू आतंकवाद की बात कर रहे हैं, लेकिन देश की जनता जवाब देगी.


बीजेपी ने राहुल गांधी की चुप्पी पर उठाए सवाल

सनातन धर्म को लेकर उदयनिधि स्टालिन की टिप्पणी पर बीजेपी ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर तीखा हमला बोला. पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि उदयनिधि स्टालिन सनातन धर्म की तुलना डेंगू और मलेरिया से कर रहे हैं, लेकिन राहुल गांधी और नीतीश कुमार इस पर अभी भी चुप हैं. राहुल गांधी केवल चुनाव के समय वोट बैंक के लिए हिंदू होते हैं। विपक्षी गठबंधन हिंदू विरोधी है, भारतीय संस्कृति और सनातन के खिलाफ है.

गोवा के सीएम ने की कड़ी कार्रवाई की मांग

उधर, उत्तर प्रदेश के दौरे पर गए गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने उदयनिधि स्टालिन के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्हें (उदयनिधि स्टालिन) ऐसे बयान नहीं देने चाहिए. उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.' सनातन धर्म पर अपने बयान पर मचे बवाल के बावजूद उदयनिधि स्टालिन ने माफी मांगने से इनकार कर दिया है. उन्होंने कहा कि वह अभी भी अपने बयान पर कायम हैं और कहा कि वह कहते रहेंगे कि सनातन धर्म को खत्म कर देना चाहिए.

आपको बता दें कि उदयनिधि स्टालिन ने तमिलनाडु में सनातन उन्मूलन सम्मेलन में बोलते हुए कहा था कि सनातन धर्म सामाजिक न्याय और समानता के खिलाफ है. कुछ चीज़ों का विरोध नहीं किया जा सकता, उन्हें ख़त्म करना ही होगा। हम डेंगू, मलेरिया, कोरोना का विरोध नहीं कर सकते, हमें इन्हें खत्म करना है। सनातन धर्म सामाजिक न्याय और समानता का विरोधी है।

Tags:    

Similar News