डॉक्टर दुष्कर्म-हत्या के विरोध के बीच श्रेया घोषाल ने कोलकाता कॉन्सर्ट किया स्थगित

Update: 2024-08-31 11:54 GMT

नई दिल्ली। बंगाल में कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल में ट्रेनी डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और हत्या मामले को लेकर भारत की फेमस सिंगर श्रेया घोषाल ने कोलकाता कॉन्सर्ट को स्थगित कर दिया है। उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दिया है।

उन्होंने एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि कोलकाता में हुए जघन्य अपराध से मैं बहुत प्रभावित हो गई हूं। मैं खुद एक महिला होने के नाते, जिस बेरहमी से वह महिला गुजरी होगी उसको सोचना ही मेरे सोचने से परे है और मेरी रूह तक कांप जाती है।

इसलिए मैं अपने ऑल हार्ट्स टूर इश्क एफएम ग्रैंड कॉन्सर्ट को स्थगित कर रही हूं और एक नई तारीख पर पुनर्निर्धारित करूंगी। बता दें श्रेया घोषाल का यह कॉन्सर्ट 14 सितंबर 2024 को होने वाला था।

इस कॉन्सर्ट का सभी को बहुत इंतजार था लेकिन मेरे लिए उस महिला के साथ हुए अपराध के लिए सबके साथ शामिल होकर न्याय की मांग करना ज्यादा जरूरी है। मैं ईमानदारी से हमारे देश ही नहीं बल्कि इस दुनिया में महिलाओं के सम्मान और सुरक्षा के लिए प्रार्थना करती हूं। मुझे उम्मीद है कि मेरे दोस्त और प्रशंसक इस कॉन्सर्ट को आगे बढ़ाने के फैसले को स्वीकार करेंगे और समझेंगे।

Tags:    

Similar News