राहुल का पीएम पर निशाना, कहा- पीएम मोदी देश के सबसे बड़े घोटाले को डिफेंड कर रहे

Update: 2024-04-16 09:56 GMT

कोझिकोड। लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे करीब आ रहे हैं, उसी तेजी से पार्टियों की रैली और जनसभाओं करने की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है। पीएम मोदी ने मंगलवार को बिहार के गया में जनसभा को संबोधित कर देश के विकास के लिए और महिलाओं को लेकर मोदी गांरटी दी। राहुल गांधी भी लोकसभा चुनाव की वजह से इन दिनों चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे हैं। उन्होंने केरल के कोझिकोड से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के सबसे बड़े घोटाले को डिफेंड कर रहे हैं। जब राहुल से पीएम मोदी के बयान को लेकर सवाल पूछा गया कि तो उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की इलेक्टोरल बॉन्ड स्कीम मास्टर स्ट्रोक है।

राहुल गांधी ने पीएम के बयान को लेकर कहा कि पीएम मोदी की इलेक्टोरल बॉन्ड स्कीम मास्टर स्ट्रोक है। यह पूरा आइडिया पीएम मोदी का है। उन्होंने कहा था कि इस योजना को राजनीति में ट्रांसपेरेंसी लाने के लिए लाया गया था। तब क्यों बॉन्ड खरीदने और भुनाने वालों का नाम छिपाया गया? ये देश की सबसे बड़ी हफ्तेबाजी है स्कीम है, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तैयार किया है।

उन्होंने आगे कहा कि मैं नहीं जनता हूं कि आपने कल पीएम मोदी का साक्षात्कार देखा या नहीं। मुझे नहीं पता कि आपने पीएम का चेहरा देखा या उनकी आंखों को देखा होगा। पीएम मोदी इस देश के सबसे बड़े घोटाले को डिफेंड करने में लगे हुए। भाजपा पार्टी ने इस घोटाले के जरिए व्यापारियों से हजारों करोड़ रुपए का कालेधन जमा किया है।

न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में पीएम ने कहा कि इलेक्ट्रोरल बॉन्ड स्कीम का उद्देश्य चुनाव में कालेधन को रोकने का था, पीएम ने कहा कि विपक्ष आरोप लगाकर इससे पीछा छुटाना चाहता है कि हर किसी को पछतावा होगा जब ईमानदारी से सच्चाई सामने आएगी। 

Tags:    

Similar News