प्रियंका वाड्रा ने स्कैंडल को लेकर पीएम पर साधा निशाना, कहा- प्रज्वल रेवन्ना के टेप पर क्यों नहीं बोल रहे

Update: 2024-04-29 13:10 GMT

लातूर। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कर्नाटक में जनता दल (सेक्युलर) नेता एचडी रेवन्ना के खिलाफ सेक्स टेप के आरोपों पर नहीं बोलने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मौजूदा सांसद और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना पर कथित सेक्स टेप में शामिल होने का आरोप लगा है। कथित तौर पर उनके यौन उत्पीड़न के वीडियो वाली हजारों पेन ड्राइव हसन लोकसभा क्षेत्र में वायरल हुई।

कर्नाटक सरकार ने आरोपों की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया है। प्रज्वल रेवन्ना का दावा है कि वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई थी और जिस दिन कर्नाटक पुलिस ने एसआईटी का गठन किया, उसी दिन वह फ्रैंकफर्ट के लिए रवाना हो गए।

एक्स पर एक पोस्ट में प्रियंका गांधी वाद्रा ने जेडीएस पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि प्रज्वल रेवन्ना ने जघन्य अपराध किए हैं जिससे सैकड़ों महिलाओं की जिंदगी बर्बाद हो गई है। जिस नेता के कंधे पर पीएम हाथ रखकर फोटो खिंचवाते हैं, जिस नेता के लिए पीएम खुद चुनाव से 10 दिन पहले प्रचार करने जाते हैं। मंच पर उसकी तारीफ करते हैं। आज कर्नाटक का वो नेता देश से फरार है। उसके जघन्य अपराधों के बारे में सुनकर ही मेरा दिल कांप जाता है। उसने सैकड़ों महिलाओं की जिंदगी बर्बाद कर दी है। मोदी जी क्या आप चुप रहेंगे?

प्रज्वल रेवन्ना पर क्या है आरोप

बता दें कि हासन से लोकसभा सांसद प्रज्वल रेवन्ना पर उनकी मेड ने यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। इस मामले में उन पर होलेनरासीपुर थाने में दर्ज कराई गई है। इस मामले में उन पर जांच चल रही है। 

Tags:    

Similar News