PM Modi Australia Visit: पीएम मोदी के मुरीद हुए ऑस्ट्रेलियाई सेलेब्रिटीज, कहा- उनसे मिलना सम्मान की बात।

Update: 2023-05-23 09:43 GMT

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर पहुंचे। आज अपने दौरे के दूसरे दिन प्रधानमंत्री मोदी ने ऑस्ट्रेलिया में शीर्ष कारोबारियों से मुलाकात की। इस बैठक में पीएम मोदी ने ऑस्ट्रेलियाई कारोबारियों को भारत में निवेश का न्यौता दिया. प्रधानमंत्री मोदी ने ऑस्ट्रेलिया सुपर के सीईओ पॉल श्रोडर, फोर्टेस्क्यू फ्यूचर इंडस्ट्रीज के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. एंड्रयू फॉरेस्ट और हैनकॉक प्रॉस्पेक्टिंग के कार्यकारी अध्यक्ष जीना रेनहार्ट से मुलाकात की।

सिडनी में पीएम मोदी के स्वागत के लिए भारतीय समुदाय ने जबरदस्त उत्साह दिखाया. पीएम मोदी का संबोधन सिडनी के कुडोस बैंक एरेना में होगा. इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए बड़ी संख्या में भारतीय समुदाय के लोग पहुंचे हैं। भारतीय मूल की महिला शशि प्रभा ने कहा कि हम सभी पीएम मोदी के आगमन को लेकर बहुत उत्साहित हैं. इस वक्त हमारे लिए यही सबसे अहम चीज है।

सिडनी भारतीयता के रंग में रंगा

ऑस्ट्रेलिया का सिडनी शहर पीएम मोदी के स्वागत के लिए भारतीयता के रंग में रंग गया है. बता दें कि सिडनी के कुडोस बैंक एरिना में कल्चरल प्रोग्राम का आयोजन किया जा रहा है. थोड़ी देर में पीएम मोदी भी कार्यक्रम में शामिल होंगे.

Tags:    

Similar News