पीएम मोदी ने कांग्रेस पर लगाया वोट जिहाद का आरोप, कहा- जातियों में बांटना चाहते हैं ये लोग

Update: 2024-05-02 07:49 GMT

आनंद। कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की भांजी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने गुजरात के आनंद  से कहा कि इंडी गठबंधन की एक नेता ने खुद अपनी स्ट्रैस्टजी एक्सपॉज कर दी है इंडी अलासंस के लोग मुस्लिम लोगों से वोट मांगने की अपील कर रहे हैं। यह बयान पढ़े लिखे परिवार के लोगों की ओर से आया है न की मदरसा में पढ़ने वाले  बच्चों की ओर आया है। इंडी अलायंस के नेता ने कहा कि मुस्लिमों को वोट देने के लिए साथ आना चाहिए। इंडी अलायंस के लोगों ने लोकतंत्र और संविधान का अपमान किया है।

उन्होंने कहा कि इंडी अलायंस के लोगों को इसकी निंदा करनी चाहिए। अगर वह इस पर कुछ नहीं कहते हैं इसका मतलब उनकी मूक सहमति है। एक तरफ इंडी अलायंस के लोग एसी, एसटी, ओबीसी और सामान्य लोगों को आपस में बांटना चाहते हैं और दूसरी तरफ वे वोट जिहाद के नारे लगा रहे हैं। ये दिखाता है कि उनके इरादे कितने खतरनाक हैं।

आनंद में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी कहते हैं, 'मैं कई सालों से गुजरात में काम कर रहा हूं। इन चुनावों में आनंद और खेड़ा सारे रिकॉर्ड तोड़ देंगे। 2014 में आपने मुझे देश की सेवा के लिए भेजा था। गुजरात में काम करते हुए हमारा एक मंत्र था कि गुजरात का विकास भारत के विकास के लिए है। हमने कभी नहीं कहा कि देश का चाहे कुछ भी हो जाए, गुजरात को आगे बढ़ना चाहिए। मेरा एक ही सपना है, जब 2047 में हम आजादी के 100 साल पूरे करेंगे। एक 'विकसित भारत' होना चाहिए।

Tags:    

Similar News