मनोज नाइट शामलन की बेटी ने रचा हॉलीवुड का नया हॉरर संसार, इस दिन रिलीज होने जा रही फिल्म

Update: 2024-02-28 05:18 GMT

हॉरर फिल्म 'द वॉचर्स' का पहला ट्रेलर आज जारी हो चुका है। इशाना नाइट श्यामलन द्वारा निर्देशित यह फिल्म इस साल जून में रिलीज होगी।

फिल्म 'द वॉचर्स' का टीजर आज जारी हो गया है। यह एक हॉरर फिल्म है, जिसे इशाना नाइट श्यामलन ने लिखा है और वही इसका निर्देशन कर रही हैं। इशाना भारतीय मूल के अमेरिकी फिल्म निर्माता, निर्देशक और स्क्रिप्ट राइटर एम. नाइट श्यामलन की बेटी हैं। 'द वॉचर्स' का यह पहला ट्रेलर कहा जा रहा है, जो काफी दिलचस्प है। यह फिल्म इस साल जून में रिलीज होगी।  

इस दिन होगी रिलीज

यह फिल्म हॉरर लेखकर ए एम शाइन के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है। फिल्म का निर्माण एम. नाइट श्यामलन, अश्विन राजन और निमित मांकड़ ने किया है। जो होमवुड और स्टीफन डेम्बिट्जर फिल्म के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर्स हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दुनियाभर के सिनेमाघरों में 'द वॉचर्स' पांच जून 2024 को दस्तक देगी। वहीं, नॉर्थ एमेरिका में यह फिल्म सात जून 2024 को रिलीज होगी। 

 ये सितारे निभाएंगे अहम भूमिका

इसमें डकोटा फैनिंग, जॉर्जिना कैंपबेल और ओलिवर फिन्नेगन जैसे सितारे मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इशाना नाइट श्यामलन 'द वॉचर्स' के जरिए निर्देशन की दुनिया में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म का ट्रेलर रोंगटे खड़े कर देने वाला है। हॉरर फिल्मों के शौकीनों को यह जरूर पसंद आएगा। 

क्या है कहानी?

टीजर-ट्रेलर में देखा जा सकता है कि डकोटा फैनिंग आयरिश जंगल में खो गई हैं। इस दौरान वे खुद को अजनबियों के बीच फंसा हुआ पाती हैं। इस बीच होने वाली घटनाओं पर वे खुद से सवाल करती हैं, हैरान होती हैं। बैकग्राउंड में हॉरर म्यूजिक की धुन बज रही हैं, जो इस ट्रेलर को और दिलचस्प बना रही हैं। 


Tags:    

Similar News