धीरेंद्र शास्त्री ने द केरला स्टोरी पर एक बयान दिया, जो हिंदुओं को जगाने वाला है।

Update: 2023-05-22 09:33 GMT

 बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने लव जिहाद और आतंकवाद पर बनी फिल्म द केरल स्टोरी पर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। हम जो बोल रहे थे वो फिल्म में दिखाया गया है. ऐसी और फिल्में बननी चाहिए। धीरेंद्र शास्त्री ने कहा, फिल्म में जो दिखाया गया है, वही अब देश में हो रहा है. दूसरे धर्मों पर सोच-विचार कर ही विश्वास करना चाहिए। सनातन धर्म में यह भी लिखा है कि वर्तमान में हिन्दू सोया हुआ है।

'अपने धर्म के लिए मरना सही'

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि दूसरे धर्म के बारे में सोचने से अच्छा है कि अपने धर्म में ही मर जाएं। जब तक इस तरह की घटनाएं होती रहेंगी, ऐसी फिल्में बनती रहेंगी। इस फिल्म से यह समझा जाना चाहिए कि हिंदुओं को अब जाग जाना चाहिए। इससे महिलाओं को विशेष रूप से सीखने की जरूरत है।

धीरेंद्र शास्त्री तीन दिवसीय श्री हनुमंत कथा के लिए मध्य प्रदेश में सागर जिले के जैसीनगर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि लोग मुझ पर भड़काऊ भाषण देने का आरोप लगाते हैं जबकि हम भड़काऊ बातें नहीं करते बल्कि हिंदुओं को जगाने के लिए सनातन और शास्त्रों की बात करते हैं.

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने आगे कहा, यह हम सभी हिंदुओं का दुर्भाग्य है.. जब तक हम हिंदुओं को यह नहीं सिखाएंगे कि सनातन क्या है, हिंदू क्या है, तब तक ऐसी घटनाएं होती रहेंगी। इस फिल्म से हमें समझना चाहिए और हमें जागना चाहिए।

Tags:    

Similar News