वोटिंग में बॉलीवुड आगे, अक्षय कुमार, धर्मेंद्र, जाह्नवी कपूर समेत कई फिल्मी सितारों ने डाला वोट, लोगों से की मतदान की अपील

Update: 2024-05-20 06:29 GMT

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2024 के 5वें चरण के लिए सुबह 7 बजे से छह राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों की 49 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी हैं। इस बीच बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, राजकुमार राव, शाहिद कपूर, परेश रावल, फरहान अख्तर, धर्मेंद्र, रणदीप हुड्डा, गोविंदा, ईशा देवल, कैलाश खैर, गुलजार मेघना, हेमा मालिनी, जाह्नवी कपूर, सान्या मल्होत्रा, अनिता राज, आमिर खान की बेटी इरा खान समेत कई फिल्मी सितारों ने वोटिंग की।

अक्षय कुमार ने वोट डालने के बाद कहा कि मैं चाहता हूं कि मेरा भारत विकसित रहे, मजबूत रहे और इसी को दिमाग में रखकर मैंने मतदान किया है। मुझे लगता है कि इस बार ज्यादा लोग मतदान करेंगे।

अभिनेता राजकुमार राव ने कहा कि यह हमारे देश के प्रति एक बड़ी जिम्मेदारी है, हमें मतदान करना चाहिए। मैं सभी से अपील करता हूं कि अपना वोट जरूर डालें।

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने वोट डालने के बाद मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि बाहर निकल कर मतदान करें। तो वहीं अभिनेत्री अनिता राज ने कहा कि हम सभी इस देश के जिम्मेदार नागरिक हैं आप आए और वोट करें। मुझे पता चला है कि कम संख्या में वोट हो रहे हैं तो आलसी मत बनिए, बाहर निकलें और मतदान करें, यह बहुत महत्वपूर्ण है।

Similar News