Ranveer Singh: रणवीर सिंह मचाएंगे बॉक्स ऑफिस पर धमाल 'शक्तिमान' बन, जानें कब शुरू होगी इस फिल्म की शूटिंग

Update: 2024-02-15 11:30 GMT

यशराज बैनर के तले अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता रणवीर सिंह आज बॉलीवुड के हिट सितारों में से एक हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। आने वाले दिनों में वे रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे। इतना ही नहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर सुपरहीरो बनने की भी तैयारी कर रहे हैं। वे नब्बे के दशक के एक मशहूर किरदार को अपनी आगामी फिल्म में निभाते दिखेंगे।

'शक्तिमान' बनेंगे रणवीर

अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'सिंघम अगेन' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आने वाले दिनों में अभिनेता 90 के दशक के लोकप्रिय टेलीविजन शो 'शक्तिमान' पर बन रही फिल्म में नजर आएंगे। रणवीर से पहले अभिनेता मुकेश खन्ना ने सीरियल 'शक्तिमान' में लीड रोल प्ले किया था। रणवीर सिंह अपने फिल्मी करियर में पहली बार किसी सुपरहीरो की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

कब शुरू होगी 'शक्तिमान' की शूटिंग

अभिनेता रणवीर सिंह अपनी आगामी फिल्म 'शक्तिमान' के लिए बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं। वे जल्द से जल्द इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देना चाहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'सिंघम अगेन' की शूटिंग समाप्त करने के बाद वे फरहान अख्तर की फिल्म 'डॉन 3' की शूटिंग पूरी करेंगे। उसके बाद साल 2025 में वे फिल्म 'शक्तिमान' की शूटिंग की शुरुआत करेंगे। 

कौन हैं 'शक्तिमान' के निर्देशक

साल 2024 में रणवीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के लिए तैयार हैं। उनकी फिल्म 'सिंघम अगेन' को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। इतना ही नहीं उनकी अगली फिल्म 'डॉन 3' का भी फर्स्ट लुक पहले ही सामने आ चुका है। वहीं, सूत्रों की मानें तो फिल्म 'शक्तिमान' की स्क्रिप्ट तैयार कर ली गई है। रणवीर की इस महत्वकांक्षी फिल्म का निर्देशन बेसिल जोसेफ करने वाले हैं। साजिद नाडियाडवाला सोनी पिक्चर्स इंडिया के साथ मिलकर फिल्म 'शक्तिमान' का निर्माण करेंगे।

Tags:    

Similar News