75वें गणतंत्र दिवस पर काजोल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट पुरानी तस्वीर शेयर की.

Update: 2024-01-26 11:06 GMT

काजोल बॉलीवुड की अब तक की सबसे सक्सेसफुल और असरदार एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने अपने बेहतरीन करियर में कई ऐसी यादगार फिल्में दी हैं जिन्हें आज तक भुलाना मुश्किल है. वो आज भी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और सोशल मीडिया भी अक्सर पोस्ट करती रहती हैं. अभी गणतंत्र दिवस के मौके पर उन्होंने अपने अच्छे पुराने दिनों को याद करते हुए एक तस्वीर शेयर की.

काजोल ने कर्तव्य पथ से शेयर की तस्वीर

75वें गणतंत्र दिवस पर काजोल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट पुरानी तस्वीर शेयर की. तस्वीर में डीडीएलजे एक्ट्रेस को नई दिल्ली के कर्तव्य पथ (पहले राज पथ) पर दिखाया गया है. तस्वीर में वह स्माइल करती दिख रही हैं और अपनी सफेद टी-शर्ट दिखा रही हैं. कैप्शन में, काजोल ने लिखा: "उस दिन सड़क मेरी थी और यह अच्छा लगा .. इसलिए मैंने पूरी दुनिया पर अपना दावा करने का फैसला किया #flashbackfriday #goodolddays"

नेशनल गर्ल चाइल्ड डे पर काजोल ने बेटी नीसा के साथ शेयर की तस्वीर

24 जनवरी को राष्ट्रीय बालिका दिवस मनाया जाता है. इस मौके पर काजोल ने बेटी नीसा के साथ एक दिल छू लेने वाली तस्वीर शेयर की और एक दमदार मैसेज लिखा. उन्होंने लिखा, “जब आपके पास एक लड़की होती है तो आप हमेशा सोचते हैं कि दुनिया उस पर क्या प्रभाव डालेगी? क्या वह अपने पुरुष साथियों के साथ खड़ी हो पाएगी और क्या दुनिया उसका समर्थन करेगी.. इस दिन आइए अपनी लड़कियों को इतना मजबूत बनाएं कि वे दुनिया की परवाह किए बिना अपने लिए खड़ी हो सकें और इस दुनिया को एक ऐसी जगह बनाने की पूरी कोशिश करें जहां उनकी बेटियां भी रह सकें फलेगा-फूलेगा..आइए उस दिशा में काम करें। @nysadevgannn #nationalgirlchildday #shotbyyugdevgan”

वर्क वाइज बात करें तो काजोल को आखिरी बार साल 2023 में एंथोलॉजी फिल्म 'लस्ट स्टोरीज 2' के एक सेगमेंट में देखा गया था. उसी साल उन्होंने लीगल थ्रिलर सीरीज 'द ट्रायल' के साथ डिजिटल स्पेस में भी कदम रखा. इसमें उन्होंने एक वकील का रोल निभाया. अब काजोल, कृति सेनन की पहली प्रोडक्शन फिल्म दो पत्ती और एक हॉरर फिल्म 'मां' में नजर आएंगी.

Tags:    

Similar News