दिल चाहता है के 23 साल बाद गोवा के चपोरा किला पहुंचे फरहान, बोले- 'कुछ जगह जादुई होती हैं'

By :  SaumyaV
Update: 2023-12-10 10:02 GMT

फरहान अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म 'दिल चाहता है' को 23 साल पूरे हो चुके हैं। यह फिल्म 2001 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में एक ऐसा स्थान दिखाया गया, जिसे फिल्म रिलीज के बाद प्रमुखता हासिल हुई थी। हाल ही में फरहान अख्तर गोवा के प्रतिष्ठित उस चपोरा किले को एक बार फिर से देखा। 

आमिर खान, अक्षय खन्ना और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'दिल चाहता है' ने हिंदी सिनेमा को वह फिल्म दी, जैसी दर्शकों ने काफी समय से नहीं देखी थी। यह फिल्म दोस्तों के लिए आज भी बेहद खास है। इस फिल्म की कहानी को अपने समय से आगे माना जाता रहा है। फरहान अख्तर ने हाल ही में चपोरा किले से अपनी एक तस्वीर साझा की है।  




 



फरहान अख्तर ने तस्वीर साझा कर लिखा, 'आकाश, सिड और समीर को जीवन के बारे में बात करते हुए शूट किए जाने के बाद पहली बार चपोरा किले में वापस आया हूं। वह 23 साल पहले की बात है। बहुत कुछ बदल गया है, लेकिन गोवा की गर्म, समुद्री-नमकयुक्त हवा वैसी ही बनी हुई है। कुछ जगह बिल्कुल जादुई होती हैं।' 'दिल चाहता है' में आमिर खान ने आकाश, सैफ अली खान ने समीर और अक्षय खन्ना ने सिड का किरदार निभाया था। 




 



अख्तर के इस पोस्ट पर कई सितारे कमेंट कर रहे हैं। उनकी पत्नी शिबानी दांडेकर ने लिखा, 'मेरे 2 पसंदीदा लोग एक जादुई फ्रेम में' इसके साथ लाल दिल वाली इमोजी भी साझा की है। वहीं, हर्षवर्धन कपूर ने लाल दिल वाला इमोजी साझा कर लिखा, 'कुछ चीजें हमेशा के लिए होती हैं।' यूजर्स भी फरहान अख्तर के इस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं। फैंस कमेंट कर इस फिल्म के सीक्वल की मांग कर रहे हैं।  

Similar News