मशहूर फिल्म निर्माता केविन ट्यूरेन का निधन, 44 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस

By :  SaumyaV
Update: 2023-11-13 09:20 GMT

हिट सीरीज 'यूफोरिया' और 'द आइडल' के निर्माता केविन ट्यूरेन का निधन हो गया है। उन्होंने 44 वर्ष की आयु में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। 

हिट सीरीज 'यूफोरिया' और 'द आइडल' के निर्माता केविन ट्यूरेन का निधन हो गया है। उन्होंने 44 वर्ष की आयु में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। हालांकि, अभी तक निर्माता की मौत की वजह का खुलासा नहीं हुआ है। उनकी मौत की खबर के बाद से इंडस्ट्री में गम का माहौल है। 

पिता एडवर्ड ट्यूरेन ने साझा किया शोक संदेश

निर्माता केविन ट्यूरेन के परिवार में उनकी पत्नी एवेलिना और उनके दो बेटे जैक और जेम्स हैं। उनके पिता एडवर्ड ट्यूरेन ने रविवार, 13 नवंबर की रात को एक बयान में कहा, "केविन बेहद खास थे, उनके बिना यह दुनिया छोटी लगती।"

कई हिट सीरीज का किया का निर्माण

केविन ट्यूरेन ने पहले लैरी क्लार्क की वासुप रॉकर्स का निर्माण किया और बाद में सैम लेविंसन के साथ काम किया और मैल्कम एंड मैरी, ट्रे शुल्ट्ज की वेव्स, निकोलस जारेकी की आर्बिट्रेज, नैट पार्कर की द बर्थ ऑफ ए नेशन, कोर्नेल मोंड्रुजो की पीसेस ऑफ अ वुमन , रामिन बहरानी की 99 होम्स और का निर्माण किया। टेलीविजन में केविन ट्यूरेन के काम में लेविंसन के यूफोरिया और द आइडल के साथ-साथ ओलिवियर असायसा इरमा वेप भी शामिल थे। 

फैंस ने जताया शोक

सोशल मीडिया पर फैंस भी उनकी मौत पर दुख जता रहे हैं और उनके परिवार को शोक संवेदनाएं भेज रहे हैं। वह अपनी फोटोग्राफिक मेमोरी के लिए भी जाने जाते थे। ट्यूरेन कथित तौर पर अपने द्वारा देखी गई हर फिल्म के फ्रेम को याद कर सकते थे। एक कलाकार के रूप में उनमें कहानी कहने की गहरी समझ थी और उनमें ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन दोनों जगह प्रतिभाओं से जुड़ने की क्षमता थी।

Tags:    

Similar News