पहले दिन ही 'अपूर्वा' को मिला लोगों से भरपूर प्यार, तारा सुतारिया ने पोस्ट शेयर कर कही ये बात

By :  SaumyaV
Update: 2023-11-16 07:44 GMT

Apurva तारा सुतारिया की फिल्म अपूर्वा डिजिटल प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को रिलीज के बाद से ही काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। यूजर्स फिल्म में तारा सुतारिया की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने सबका आभार व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट किया है। 

तारा सुतारिया बी टाउन की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस अपनी फिल्म 'अपूर्वा' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं, जो 15 नवंबर को डिजिटल प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म से तारा ने ओटीटी पर अपना डेब्यू किया है। 

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया 'अपूर्वा' में दमदार किरदार निभाते हुए नजर आ रही हैं। बीते दिन उनकी फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई। इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस को पॉजिटिव रिव्यू मिल रहे हैं, जिसके लिए तारा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर सबका आभार व्यक्त किया है। 

थौड़ा त्यागी' से पीछे रह गया 'सूखा'

पॉजिटिव रिस्पांस से खुश तारा सुतारिया

तारा सुतारिया ने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने प्रदर्शन पर सराहनीय प्रतिक्रिया के लिए आभार व्यक्त करते हुए एक पोस्ट किया है। उनकी फिल्म 'अपूर्वा' को भरपूर प्यार और सराहना मिल रही है। ऐसे में एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह उस पल को एन्जॉय करते हुए नजर आ रही थीं, जब वह फूलों और मैसेज से घिरी हुई थीं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा 'पहला दिन... ढेर सारे नोट्स, फूलों और ढेर सारे प्यार के लिए धन्यवाद, 'अपूर्वा' अब डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर सब की है। 

कार्तिक आर्यन और फैंस ने किया ऐसे रिएक्ट

उनके इस पोस्ट पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक अपना रिएक्शन दे रहे हैं। बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन ने भी तारा के इस पोस्ट को लाइक किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा 'आपने कड़ी मेहनत की और सफलता के पात्र हैं'। एक अन्य ने लिखा 'क्या शानदार प्रदर्शन है...आप वास्तव में राष्ट्रीय पुरस्कार के हकदार हैं'। तीसरे यूजर ने तारा की तारीफ करते हुए लिखा 'मैंने भी इसे देखा, यह शानदार है और आपने एक कलाकार के रूप में अद्भुत काम किया है, इसे जारी रखें'।

थ्रिलर फिल्म है 'अपूर्वा'

निखिल नागेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म 'अपूर्वा' एक थ्रिलर फिल्म है। इस मूवी में तारा के अलावा अभिषेक बनर्जी, धैर्य करवा, राजपाल यादव भी मुख्य भूमिका में दिखाई दे रहे हैं।

Tags:    

Similar News