जैक स्नायडर के "रिबेल मून" का धांसू ट्रेलर रिलीज, इस दिन ओटीटी पर होगी स्ट्रीम

By :  SaumyaV
Update: 2023-11-13 09:25 GMT

नेटफ्लिक्स ने जैक स्नाइडर के "रिबेल मून - पार्ट वन: ए चाइल्ड ऑफ फायर" का ट्रेलर लॉन्च किया गया है । यह फिल्म 15 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा और 22 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर बड़े स्ट्रीमिंग रिलीज के लिए सेट किया गया है। फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद यह दर्शकों के बीच तेजी से वायरल भी हो रहा है। 

जैक स्नायडर के "रिबेल मून" का धांसू ट्रेलर रिलीज

जैक स्नायडर ‘मैन ऑफ स्टील’ और ‘आर्मी ऑफ द डेड’ जैसी बेहतरीन फिल्मों के लिए पहचाने जाते हैं। रिबेल मून एक साई -फाई फिल्म है. फिल्म कहानी आकाशगंगा के किनारे रहने वाले लोगों के जीवन पर आधारित है। स्नाइडर की अंतरिक्ष फिल्म में सोफिया बुटेला, एड स्क्रेइन, क्लियोपाट्रा कोलमैन और कैरी एल्वेस शामिल हैं। कहानी गैलेक्सी के बाहरी इलाके में रहने वाली एक युवा महिला पर केंद्रित है, जिसे गैलेक्सी को एक अत्याचारी के आक्रमण से बचाने के लिए योद्धाओं का एक समूह ढूंढना होगा। स्नाइडर ने टोटल फिल्म को बताया कि "रिबेल मून" उनकी एक अन्य नेटफ्लिक्स फिल्म "आर्मी ऑफ द डेड" के समान ब्रह्मांड में घटित होती है।

इस दिन ओटीटी पर होगी स्ट्रीम

फिल्म की कहानी में ब्रह्मांड के सबसे दूर स्थित चंद्रमा पर क्रैश लैंडिंग के बाद, कोरा (सोफिया बौटेला), एक रहस्यमय अतीत वाला एक अजनबी, किसानों की शांतिपूर्ण बस्ती के बीच एक नया जीवन शुरू करती है, लेकिन वे जल्द ही उनके जीवित रहने की एकमात्र आशा बन जाती है, जब अत्याचारी रीजेंट बालिसारियस (फ्रा फी) और उसके क्रूर दूत, एडमिरल नोबल (एड स्केरिन) को पता चलता है कि किसानों ने अनजाने में अपनी फसल ब्लडैक्स को नेताओं को बेच दी है। तो वेल्ड्ट, कोरा और गुन्नार (माइकल हुइसमैन)को लोगों की रक्षा के लिए अपनी जान जोखिम में डालने वाले सेनानियों को खोजने का काम सौंप दिया जाता है। 

इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज

बता दें कि फिल्म का पहला भाग, जिसका नाम रिबेल मून पार्ट 1: ए चाइल्ड ऑफ फायर है, 22 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा। सीक्वल, जिसका नाम रिबेल मून पार्ट 2: द स्कारगिवर है, 19 अप्रैल, 2024 को रिलीज किया जाएगा।

Tags:    

Similar News