Kotdwar News: बोर्ड परीक्षा के 50 मेधावी छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित

Update: 2023-10-21 11:26 GMT

कोटद्वार। रितेश शर्मा सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज जानकीनगर में स्व. रितेश शर्मा की जयंती के मौके पर सम्मान समारोह आयोजित हुआ। इसमें हाईस्कूल और इंटर बोर्ड परीक्षा में सर्वाधिक अंक हासिल करने वाले 50 मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया।

सम्मान समारोह का उद्घाटन मुख्य अतिथि जीएमओयू की जनरल मैनेजर उषा सजवाण ने किया। अति विशिष्ट अतिथि पुलिस उपाधीक्षक विभव सैनी ने छात्र-छात्राओं को एक आदर्श व्यक्ति बनकर समाज व राष्ट्र हित में कार्य करने का आह्वान किया। इस मौके पर हाईस्कूल बोर्ड परीक्षा के 30 और इंटर बोर्ड परीक्षा के 20 मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया। साथ ही स्व. रितेश शर्मा के पिता राधेश्याम शर्मा और मां मीनाक्षी शर्मा को भी सम्मानित किया गया। इस मौके पर छात्र-छात्राओं ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां दी।

पराग डिमरी की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में विद्यालय के प्रबंधक राजेंद्र ज़खमोला, अध्यक्ष राकेश ऐरन, प्रधानाचार्य मनोज कुकरेती, कुंज बिहारी भट्ट, पार्षद नीरूबाला खंतवाल, उप प्रधानाचार्य अनिल कोटनाला, राहुल भाटिया, राजन शर्मा, शिवराम बडोला आदि मौजूद रहे।


Tags:    

Similar News