देहरादून: लगातार बारिश से सड़कें बनी तालाब, प्रभावित क्षेत्रों का निरीक्षण करने पहुंचे सीएम धामी

Update: 2023-07-11 10:24 GMT

बारिश के कारण आईएसबीटी, सहारनपुर रोड, गांधी रोड, राजपुर रोड, लाल पुल से कारगी, आईएसबीटी बाईपास, जौगीवाला, चकराता रोड, ईसी रोड, रायपुर रोड पर लोगों को जाम से जूझना पड़ा।

देहरादून शहर में भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। बारिश की वजह से कई इलाकों में सड़कें और चौक-चौराहे तालाब जैसे नजर आए. आईएसबीटी पर सर्विस लेन नाले में तब्दील हो चुकी है। वहीं माजरा, दर्शनलाल चौक, प्रिंस चौक, हरिद्वार रोड, तेलपुर, प्रेमनगर में भी सड़कों पर पानी भरने से वाहन रेंग-रेंग कर चले। इसके अलावा आईएसबीटी, सहारनपुर रोड, गांधी रोड, राजपुर रोड, लाल पुल से कारगी, आईएसबीटी बाइपास, जौगीवाला, चकराता रोड, ईसी रोड, रायपुर रोड पर भी लोगों को जाम का सामना करना पड़ा। वहीं, मंगलवार दोपहर सीएम धामी आईएसबीटी इलाके का औचक निरीक्षण करने पहुंचे. वहीं उन्होंने आस-पास के प्रभावित इलाकों का दौरा भी किया. इस दौरान डीएम सोनिका ने उन्हें नुकसान के बारे में जानकारी दी.

शहर में चल रहे निर्माण कार्यों ने बढ़ा दी मुसीबत

बारिश के बीच शहर में चल रहे नाली, सीवर, पेयजल निर्माण कार्य लोगों के लिए आफत बन गये हैं. कॉलोनियों में सीवर और पेयजल लाइन के लिए खोदी गई सड़कें कीचड़ से भरी हुई हैं। वहीं, इस समय लोनिवि की ओर से लालपुल से कारगी चौक तक नाले का निर्माण कराया जा रहा है। यहां निर्माण सामग्री को सड़क पर ही डंप कर दिया जाता है। इससे लंबा जाम लग जा रहा है.

Similar News