नीरज चोपड़ा के सिल्वर जीतने पर पीएम मोदी, राहुल समेत कई नेताओं ने दी बधाई, जानें उन्होंने क्या कहा

Update: 2024-08-09 05:25 GMT

नई दिल्ली। शीर्ष भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा ने पेरिस ओलंपिक 2024 में पुरुषों की भाला फेंक स्पर्धा में 89.45 मीटर के सर्वश्रेष्ठ थ्रो के साथ रजत पदक जीता है। नीरज चोपड़ा के रजत पदक जीतने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी समेत देश के तमाम नेता उन्हें बधाई देते हुए एक्स पर पोस्ट किया है।

प्रधानमंत्री मोदी ने पोस्ट में कहा है कि नीरज चोपड़ा उत्कृष्टता के साक्षात उदाहरण हैं। उन्होंने बार-बार अपनी प्रतिभा दिखाई है। भारत को खुशी है कि वह एक बार फिर ओलंपिक में सफल रहे हैं। रजत पदक जीतने पर उन्हें बधाई। वह आने वाले अनगिनत एथलीटों को अपने सपनों को पूरा करने और हमारे देश को गौरवान्वित करने के लिए प्रेरित करते रहेंगे।

राहुल गांधी ने कहा कि नीरज आप एक शानदार खिलाड़ी हैं। पूरे पेरिस ओलंपिक के दौरान शानदार प्रदर्शन के बाद रजत पदक जीतने पर आपको शुभकामनाएं। आपने भारत को एक बार फिर गौरवान्वित किया है।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने नीरज चोपड़ा को बधाई देते हुए कहा कि असाधारण एथलीट नीरज चोपड़ा को पेरिस ओलंपिक 2024 में पुरुषों की भाला फेंक स्पर्धा में उनकी अद्भुत उपलब्धि और रजत पदक जीतने के लिए बहुत-बहुत बधाई। वह कड़ी मेहनत, समर्पण और निरंतरता के प्रतीक हैं। उनकी सफलता से पूरा देश प्रसन्न है।

Tags:    

Similar News