लद्दाख से भाजपा ने बदला अपना मौजूदा उम्मीदवार, पढ़ें- टिकट मिलने पर क्या बोले ताशी ग्यालसन?

Update: 2024-04-23 12:37 GMT

लद्दाख। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 18वीं लोकसभा चुनाव के लिए अपनी 14वीं सूची जारी कर चुकी है। इसमें लद्दाख की एक सीट भी शामिल है जहां से पार्टी ने मौजूदा सांसद जमयांग का टिकट काट दिया है। उनके बदले पार्टी ने ताशी ग्यालसन को मैदान में उतारा है। भाजपा की केंद्र इकाई द्वारा ग्यालसन को उम्मीदवार बनाए जाने पर उन्होंने पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का आभार व्यक्त किया कि मुझ पर विश्वास जताने के लिए में पार्टी का धन्यवाद करता हूं।

लद्दाख लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से अपनी उम्मीदवारी पर भाजपा के ताशी ग्यालसन कहते हैं कि मुझ पर विश्वास दिखाने के लिए मैं पीएम मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देता हूं। ग्यालसन ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि लद्दाख में यह चुनौती है क्योंकि लद्दाख में बहुत काम किया गया है। मुझे विश्वास है कि लोग पीएम मोदी पर भरोसा करेंगे और बीजेपी जीतेगी।

बताते चले कि लद्दाख से मौजूदा सासंद जमयांग सेरिंग नामग्याल हैं इस सीट से 23.94% से ज्याादा वोट शेयर जुटाया था। हालांकि पार्टी ने 2024 के चुनाव में उनको टिकट नहीं दिया। पार्टी की ओर से यह फैसला क्यों लिया गया इस बारे में अभी खुलकर नहीं कहा जा सकता है। चुनाव के बाद ही पता चलेगा कि यहां से भाजपा का पलड़ा भारी है या किसी अन्य पार्टी का। लद्दाख की मात्र एक सीट पर दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को होगा।

Tags:    

Similar News