पानीपत में दरिंदगी: हथियार के बल पर परिवार को बंधक बनाया, चार महिलाओं से दुष्कर्म, एक की मौत

Update: 2023-09-21 10:20 GMT

पानीपत के मतलौडा थाना क्षेत्र के एक गांव में रात के समय बदमाश खेतों में रह रहे प्रवासी मजदूरों के घर में घुस गए. जहां उन्होंने बंदूक की नोक पर उसके परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट की और पैसे छीन लिये. इस दौरान बदमाशों ने परिवार के पुरुषों और बच्चों को बंधक बना लिया और परिवार की महिलाओं के साथ दुष्कर्म भी किया. जिसकी शिकायत पुलिस को दी गई है.

पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक

पीड़ित परिवार की महिला ने बताया कि वह और उसका परिवार गांव से दूर डेरा बनाकर रहते हैं. रात करीब एक बजे चार नकाबपोश युवक उनके डेरे में घुस आए। उसके पास चाकू और पिस्तौल थी. उन्होंने हथियार के बल पर परिवार के तीन पुरुषों और बच्चों के हाथ-पैर बांध दिये और उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद महिलाओं को जबरन बरामदे में खींच लिया गया. चारों ने रात भर हथियारों के बल पर महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया. शोर मचाने पर तमंचे से जान से मारने की धमकी दी।

उन्होंने सुबह चार बजे तक महिलाओं के साथ दरिंदगी की. इसके बाद जाते-जाते उन्होंने महिलाओं को कमरे में बंद कर दिया और घर में रखी नकदी भी लूट ली. सुबह 5:00 बजे महिला ने किसान को फोन कर घटना की जानकारी दी तो वह मौके पर पहुंचा और बंधक बने परिवार को कमरे से बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही मतलौडा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विजय और डीएसपी कृष्ण कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस महिलाओं को मेडिकल के लिए पानीपत के सामान्य अस्पताल ले गई। एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंच रही है और जांच की जा रही है.|

Tags:    

Similar News