बंगाल के लोगों से शाह का वादा, कहा- संदेशखाली जैसी घटना नहीं चाहते तो मोदी के अलावा कोई चारा नहीं

Update: 2024-04-23 10:52 GMT

करणदिघी। लोकसभा चुनाव के बीच अमित शाह पश्चिम बंगाल में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। शाह ने करणदिघी से कहा कि अगर आप लोग यहां से हिंसा और घुसपैठ पर रोक लगाना चाहते हैं, नागरिकता देने पर रोक लगाना चाहते हैं। अगर आप अपनी माताएं-बहनों के साथ संदेशखाली की घटना की तरह नहीं होता देखना चाहते हैं तो आपके पास कोई चारा नहीं है कि दूसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री न बनाएं। अगर आप उन्हें सुरक्षित वातावरण देना चाहते हैं तो मोदी को दोबारा पीएम बनाओ।

गृहमंत्री ने आगे कहा कि मैं ममता दीदी से पूछने आया हूं कि अगर बांग्लादेश से आए हिंदू और बौद्ध शरणार्थियों को भारत में नागरिकता मिल जाती है तो उन्हें क्या दिक्कत है?

वहीं दूसरी तरफ पीएम मोदी राजस्थान के टोंक सवाई मधोपुर में सार्वजनिक सभा संबोधित किया। पीएम ने हनुमान जयंती को लेकर कहा कि कर्नाटक में एक शख्स हनुमान चालीसा सुन रहा था। उसे बेरहमी से पीटा गया है। वहीं, कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी आपका मंगलसूत्र छीनना चाहती है और प्रोपर्टी का सर्वे कर आपकी संपत्ति को ज्यादा बच्चों वालों को देना चाहती है।

बताते चलें कि पहले चरणों की वोटिंग 19 अप्रैल को 102 लोकसभा क्षेत्रों में हो चुकी है और सबसे ज्यादा मतदान पश्चिम बंगाल में ही हुई थी। हालांकि, अब 12 राज्यों की 88 लोकसभा सीटों पर 26 अप्रैल को मतदान होगा। जबकि अंतिम चरण का मतदान एक जून को होगा और परिणाम चार जून को घोषित किए जाएंगे।

Tags:    

Similar News