भारत-यूएसए के बीच आज होगा मुकाबला, प्लेइंग इलेवन में हो सकता है बदलाव!

Update: 2024-06-12 09:50 GMT

नई दिल्ली। भारतीय टीम आज टी 20 विश्व कप मैच में अपना तीसरा मुकाबला यूएसए के साथ खेलने वाली हैं। इस मैच को जीतकर टीम इंडिया सुपर-8 में क्वालीफाई कर लेगी। वहीं इस मैच में टीम इंडिया अपने खिलाडियों के बदलाव को लेकर चर्चा में है। आज टीम इंडिया के खिलाडियों में बदलाव हाने की संभावना है।

यूएसए के खिलाफ रवींद्र जडेजा को बाहर करके कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है क्योंकि रवींद्र जडेजा पिछले दोनों मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। बल्लेबाजी से लेकर गेंदबाजी तक जडेजा ने कोई परफॉर्मन्स नही किए। जिसके चलते उनको इस मैच से ड्रॉप किया जा सकता है।

ऑलराउंडर शिवम दुबे ने अभी तक काफी निराश जनक प्रदर्शन किया है। जिसके चलते इस मैच में संजू सैमसन को मौका मिल सकता है। अभी तक संजू ने एक भी मैच नहीं खेला है। वहीं दूसरी तरफ इस टूर्नामेंट में अभी तक शिवम दुबे के बल्ले से महज 3 रन निकले हैं।

इसके बाद युजवेंद्र चहल के नाम पर भी चर्चा होने लगी है। टी20 क्रिकेट में चहल सबसे बेस्ट गेंदबाज हैं लेकिन अभी तक चहल ने एक भी मैच में नही खेला है। ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि इस मैच में किसी एक तेज गेंदबाज को आराम देकर चहल को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है।

Tags:    

Similar News