जसप्रित बुमरा पुत्र:जसप्रित बुमरा पिता बने; पत्नी संजना ने बेटे को जन्म दिया, फोटो शेयर कर दी जानकारी

Update: 2023-09-04 05:47 GMT

भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रित बुमरा पिता बन गए हैं. उनकी पत्नी संजना गणेशन ने एक बेटे को जन्म दिया है. संजना और बूमरा पहली बार माता-पिता बने हैं। जसप्रित बुमरा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर पिता बनने की जानकारी दी। उन्होंने यह भी बताया कि उनके बेटे का नाम अंगद रखा गया है। बुमराह इस वक्त मुंबई में हैं और नेपाल के खिलाफ मैच में नहीं खेलेंगे. पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद वह श्रीलंका से भारत लौट आये. अब वह एशिया कप में सुपर फोर मैचों के लिए श्रीलंका वापस जाएंगे।

बुमराह ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी पत्नी संजना और बेटे का हाथ नजर आ रहा है. इस तस्वीर को साझा करते हुए, बुमराह ने लिखा, "हमारा छोटा परिवार बड़ा हो गया है और हमारा दिल जितना हमने सोचा था उससे कहीं अधिक भरा हुआ है! आज सुबह हमने अपने छोटे बेटे अंगद, जसप्रित बुमरा का दुनिया में स्वागत किया। हम बहुत रोमांचित हैं और इंतजार नहीं कर सकते।" हमारे जीवन का यह नया अध्याय जो कुछ भी लेकर आएगा उसके लिए।" इसके साथ ही उन्होंने दिल वाली इमोजी शेयर कर बताया कि ये मैसेज जसप्रीत और संजना की तरफ से है.

बूमरा और संजना की शादी 2021 में हुई थी

मार्च 2021 में जसप्रित बुमरा ने टीवी एंकर और स्पोर्ट्स प्रेजेंटर संजना गणेशन से शादी की। शादी समारोह में केवल करीबी रिश्तेदारों को आमंत्रित किया गया था। इन रिश्तेदारों को भी मोबाइल फोन ले जाने की इजाजत नहीं थी. शादी के दो साल बाद संजना और बुमराह माता-पिता बने हैं। इन दोनों ने कभी भी अपने अफेयर को जगजाहिर नहीं होने दिया। लोगों को इस बात की जानकारी तब हुई जब शादी के बाद बुमराह ने फोटो शेयर की. संजना से पहले बुमराह का नाम एक दक्षिण भारतीय अभिनेत्री से भी जुड़ा था।

Tags:    

Similar News