पाकिस्तान से मुकाबला के लिए भारतीय खिलाड़ियों ने जमकर किया अभ्यास

Update: 2024-06-08 13:02 GMT

नई दिल्ली। टी20 वर्ल्ड कप 2024 का सबसे बड़ा मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को न्यूयॉर्क में खेला जाएगा। भारतीय समय के मुताबिक, रात 8:00 बजे से मैच खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले भारतीय खिलाड़ी कड़ी मेहनत कर रहे हैं। मैच से एक दिन पहले भारत के खिलाड़ी विराट कोहली, कप्तान रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव ने नेट्स में घंटों बैटिंग की प्रैक्टिस की।

आयरलैंड के खिलाफ 5 गेंदों पर एक रन बनाने वाले कोहली ने दो बार अभ्यास किया हैं। न्यूयॉर्क की असमान उछाल वाली पिच और पाकिस्तानी पेस चौकड़ी को देखते हुए भारतीय कोचिंग स्टाफ ने 6 अभ्यास पिचों में से तीन को खुरदुरी की जिसपर भारतीय बैटर्स ने प्रैक्टिस की। रोहित शर्मा को थ्रोडाउन से अंगूठे में गेंद लगने पर चोट लग गयी लेकिन इसके बावजूद भी अन्य भारतीय बल्लेबाजों के साथ रोहित नेट्स पर अतिरिक्त अभ्यास कर रहे हैं। जिससे नासाउ कांउटी इंटरनेशनल स्टेडियम की असमान उछाल वाली पिच पर पाकिस्तान के तेज आक्रमण का सामना बखूबी कर सकें।

नासाउ काउंटी क्रिकेट मैदान की 'ड्रॉप इन' पिच की असमान उछाल के लिए काफी आलोचना हो रही है। पहले मैच में भारतीय गेंदबाजों ने आयरलैंड को 96 रन पर आउट कर दिया था लेकिन रोहित और बाकी सीनियर बल्लेबाजों को अच्छे से पता है कि शाहीन शाह अफरीदी, मोहम्मद आमिर, हारिस रऊफ और नसीम शाह से मिलने वाली चुनौती बिल्कुल अलग होगी।

Tags:    

Similar News