एंजेलो मैथ्यूज विश्व के पहले बल्लेबाज बने जो Time Out हुए, सोशल मीडिया पर बवाल मचा

By :  SaumyaV
Update: 2023-11-06 11:33 GMT

मैदान पर मैथ्यूज़ ग़लत हेलमेट लेकर पहुंच गए थे. जिसके बाद उन्होंने अपने टीम डकआउट में इशारा किया कि उनके लिए दूसरा हेलमेट लाने के लिए कहा, इन सबके बीच समय ज्यादा हो गया था. जिसके कारण अंपायर ने मैथ्यूज से इस बारे में बात की. वहीं, दूसरी ओर बांग्लादेशी खिलाड़ी इस बात से खुश नहीं थे 

World Cup 2023: श्रीलंका-बांग्लादेश मैच में एक अनोखा मामला देखने को मिला. दरअसल, मैच के दौरान श्रीलंका के अनुभवी खिलाड़ी एंजेलो मैथ्यूज को time-out के तौर पर आउट करार दे दिया गया. विश्व क्रिकेट में इससे पहले कभी ऐसा मामला देखने को नहीं मिला. एंजेलो मैथ्यूज विश्व के पहले खिलाड़ी बन चुके हैं, जिन्हें टाइम आउट किया गया. सोशल मीडिया पर लोग इस फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आइए देखते हैं कौन कैसे रिएक्स कर रहे हैं. 

पहले पूरा मामला समझते हैं ?

दरअसल ,मैदान पर मैथ्यूज़ ग़लत हेलमेट लेकर पहुंच गए थे. जिसके बाद उन्होंने अपने टीम डकआउट में इशारा किया कि उनके लिए दूसरा हेलमेट लाने के लिए कहा, इन सबके बीच समय ज्यादा हो गया था. जिसके कारण अंपायर ने मैथ्यूज से इस बारे में बात की. वहीं, दूसरी ओर बांग्लादेशी खिलाड़ी इस बात से खुश नहीं थे. उन्होंने अंपायर से time-out की अपील की जिसके बाद अंपायर ने बांग्लादेश के अपील को स्वीकार कर लिया और मैथ्यूज को आउट करार दे दिया. time-out करार दिए जाने के बाद मैथ्यूज काफी गुस्से में थे और अंपायर से बहस करते हुए नजर आए. 
 

Tags:    

Similar News