मुश्किल में कर्नाटक के पूर्व CM बीएस येदियुरप्पा, नाबालिग लड़की से यौन उत्पीड़न के आरोप में फंसे; FIR दर्ज

By :  SaumyaV
Update: 2024-03-15 04:39 GMT

FIR on BS Yediyurappa पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के खिलाफ नाबालिग लड़की से यौन उत्पीड़न के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है। येदियुरप्पा के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। शिकायत में कथित तौर पर बताया गया है कि यौन उत्पीड़न 2 फरवरी को उस समय हुआ जब मां और बेटी धोखाधड़ी के एक मामले में मदद मांगने के लिए येदियुरप्पा के पास गईं थीं।

एजेंसी, बेंगलुरू। FIR on BS Yediyurappa कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता बीएस येदियुरप्पा के खिलाफ नाबालिग लड़की से यौन उत्पीड़न के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है। येदियुरप्पा के खिलाफ POCSO एक्ट के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पूर्व सीएम पर यौन उत्पीड़न का आरोप

शिकायत में कथित तौर पर बताया गया है कि यौन उत्पीड़न 2 फरवरी को उस समय हुआ जब मां और बेटी धोखाधड़ी के एक मामले में मदद मांगने के लिए येदियुरप्पा के पास गईं थीं। पीड़िता ने अपने ऊपर एक अन्य कथित यौन उत्पीड़न से संबंधित मामले में मदद मांगी थी। 

पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने बीएस येदियुरप्पा के खिलाफ POCSO और 354 (A) के तहत मामला दर्ज किया है। 

कमरे के अंदर खींचकर ले जाने की कही बात

एफआईआर में दावा किया गया है कि वरिष्ठ भाजपा नेता ने पीड़िता को एक कमरे के अंदर खींचकर कथित तौर पर उसका यौन उत्पीड़न किया। जब पीड़िता कमरे से बाहर भागी तो उसने अपनी मां से कथित मारपीट की शिकायत की।

मां की शिकायत के आधार पर वरिष्ठ भाजपा नेता पर POCSO और भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (ए) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

येदियुरप्पा का नहीं आया कोई बयान

पीड़िता ने एफआईआर में आरोप लगाया कि जब वह एक ऐसी ही घटना के संबंध में पूर्व सीएम से मदद मांगने गई थी, उस दौरान उसके साथ यौन उत्पीड़न किया गया। आरोपों पर अभी तक बीएस येदियुरप्पा या उनके परिवार की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Tags:    

Similar News