रणबीर के अंदाज ने जीता प्रशंसकों का दिल, अयोध्या मंदिर में विक्की के गले में हाथ डाले आए नजर

By :  SaumyaV
Update: 2024-01-23 08:28 GMT

रणबीर कपूर शानदार अभिनेता हैं। मगर, अपने अभिनय के साथ-साथ वे अपने व्यवहार के लिए भी जाने जाते हैं। रणबीर कपूर काफी सौम्य स्वभाव वाले हैं। उनके को-स्टार और इंडस्ट्री के लोग तो अक्सर ही उनकी तारीफ करते हैं, मगर खुद रणबीर भी समय-समय पर अपने इस व्यवहार का परिचय देते नजर आते हैं। ऐसा ही कुछ हाल में तब देखने को मिला, जब सारे सितारे अयोध्या राम मंदिर में रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे। 



 रणबीर कपूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इसमें सभी सितारे इकट्ठे पोज देते नजर आ रहे हैं। इस दौरान देखा जा सकता है कि रणबीर काफी अपनेपन के साथ विक्की कौशल के कंधे पर हाथ रखकर पोज देते नजर आ रहे हैं। एक्टर के इस अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया है। बराबर में खड़ी कैटरीना कैफ मुस्कुराती नजर आ रही हैं। 

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ कभी रिलेशनशिप में रहे थे। हालांकि, अब दोनों ही अपनी-अपनी जिंदगी में काफी आगे बढ़ चुके हैं। कैटरीना जहां विक्की के सा्थ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रही हैं, वहीं रणबीर आलिया के साथ घर बसा चुके हैं। लेकिन, इन सितारों के बीच किसी तरह का मन-मुटाव नहीं है। अयोध्या पहुंचकर विक्की, कैटरीना, रणबीर और आलिया एक ही ई-रिक्शा से कार्यक्रम स्थल तक पहुंचते भी नजर आए थे। रणबीर कपूर और विक्की कौशल फिल्म 'संजू' में साथ काम कर चुके हैं। तभी से दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। 




 


इस तस्वीर पर यूजर्स की काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया आ रही है। रणबीर और विक्की की बॉन्डिंग की सभी तारीफ कर रहे हैं। अयोध्या मंदिर के दौरान का रणबीर आलिया का एक वीडियो और वायरल हो रहा है, जिसमें रणबीर कपूर आलिया को भीड़ से बचाते नजर आ रहे हैं। यूजर्स रणबीर को बेस्ट हसबैंड का टैग दे रहे हैं। 

अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद सभी सितारे मुंबई पहुंच चुके हैं। एयरपोर्ट पर सभी सितारे भक्ति के रंग में रंगे नजर आए। एयरपोर्ट पर रणबीर कपूर सिर पर शॉल ओढ़े नजर आए। वहीं, माधुरी दीक्षित और उनके पति श्रीराम नेने भी कुछ इसी अंदाज में दिखे। दोनों ने जमकर पोज दिए। जैकी श्रॉफ श्रीराम की प्रतिमा हाथ में लिए दिखे। इस दौरान उनके साथ विवेक ओबेरॉय भी थे।

Tags:    

Similar News