Rakul Preet Singh: 'कुछ कुछ होता है' की अंजलि ने रकुल प्रीत पर छोड़ी छाप, बोलीं- मैं भी उसकी तरह हो गई थी

By :  SaumyaV
Update: 2023-11-04 06:32 GMT

बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह फिल्म 'इंडियन' के सीक्वल को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म मेकर्स ने शुक्रवाार को इस फिल्म का दमदार टीजर जारी किया, जिसमें रकुल प्रीत सिंह की झलक भी दिखाई गई। इस बीच, अब अभिनेत्री ने शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और काजोल स्टारर फिल्म 'कुछ कुछ होता है' को लेकर बात की। रकुल ने बताया कि इस फिल्म में वह काजोल के रोल से काफी प्रभावित रहीं। 



 अंजलि के किरदार ने किया प्रभावित

एक मीडिया बातचीत के दौरान रकुल प्रीत सिंह ने बताया कि करण जौहर निर्देशित फिल्म में किरदारों के फैशन और स्टाइल ने उन पर कैसे प्रभाव डाला। उन्होंने अंजलि, राहुल, रानी मुखर्जी के टीना के किरदार को लेकर कहा, टीना का रोल मुझे पसंद आया, लेकिन मुझे काजोल का अंजलि का किरदार ज्यादा अच्छा लगा। जहां टीना फिल्म में ग्लैमरस थीं, वहीं अंजलि एक टॉमबॉय थीं। वह किरदार इतना पसंद आया कि मैं आज भी अंजलि के किरदार से जुड़ी हूं।' 




 अंजलि का ड्रेसिंग सेंस आया पसंद

रकुल प्रीत सिंह ने बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'मैं भी टॉमबॉय की तरह रही हूं। जब फिल्म रिलीज हुई थी तब मैं आठ साल की थी। उस समय मुझे यह किरदार इतना पसंद आया कि मैं इसे बार-बार देखती थी। अंजलि का कपड़े पहनने का तरीका, छोटे बाल, हेयर बैंड बहुत पसंद थे। मुझे लगा कि ये कितने ढीले, आरामदायक कपड़े हैं'। उन्होंने बताया, 'मेरे पास फिल्म का एक वीडियो कैसेट था और मैं अंजलि वाले हिस्सों को बार-बार देखती थी'। 



Tags:    

Similar News