मौनी रॉय ने बैकलेस स्विमसूट पहन इंटरनेट पर मचाया तहलका, वायरल हुई एक्ट्रेस की तस्वीरें

By :  SaumyaV
Update: 2023-11-06 06:35 GMT

मौनी रॉय बॉलीवुड की फैशनिस्टा हैं और इस बात में कोई शक नहीं है। एक्ट्रेस ने कई बार सोशल मीडिया पर यह साबित भी किया है। वह अपने स्टाइल से किसी भी आउटफिट में कमाल कर सकती हैं। अब हाल ही में, मौनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें उनका किलर लुक देखने को मिल रहा है 

पूल में मौनी रॉय ने लगाई आग

मौनी रॉय ने रविवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में वह स्विमिंग पूल के अंदर पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं। फोटोज में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने ब्लैक एंड व्हाइट पोल्का डॉटेड स्विमसूट पहना हुआ है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने समुद्र से सूर्यास्त की झलक, बिल्ली और ताज होटल के सामने नौका की सवारी का आनंद लेते हुए भी तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा 'क्या आप लोग 'टेम्पटेशन आइलैंड' देख रहे हैं'। 





 

दिशा पाटनी और फैंस ने दिया रिएक्शन

मौनी रॉय की इन तस्वीरों पर एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा 'हॉटेस्ट'। इसके अलावा फैंस ने भी उनकी इन फोटोज पर कमेंट किया है। एक यूजर ने लिखा 'हे भगवान, जस्ट लुकिंग लाइक वाओ'। एक अन्य ने लिखा 'सबसे हॉट'। कई अन्य यूजर्स भी उनके इस हॉट और बोल्ड लुक की तारीफ कर रहे हैं।

 




 


Similar News