श्रीदेवी की बायोपिक का इंतजार कर रहे फैंस को तगड़ा झटका, बोनी कपूर के बयान ने किया निराश |

By :  SaumyaV
Update: 2023-11-30 09:05 GMT

हिंदी सिनेमा की हसीन अदाकारा श्रीदेवी ने लगभग 50 वर्ष कैमरे के सामने बिताए थे। श्रीदेवी के जीवन में सिनेमा ने अहम भूमिका निभाई थी। एक बाल कलाकार के रूप में इंडस्ट्री में कदम रखने वालीं श्रीदेवी ने भारत की पहली महिला सुपरस्टार बनने तक के सफर को बखूबी जीया। हालांकि, वर्ष 2018 में श्रीदेवी ने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। अभिनेत्री के निधन के बाद से ही उनके जीवन पर फिल्म बनने के तमाम कयास लगाए जा चुके हैं। हालांकि, अब इन खबरों पर खुद उनके पति और फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने चुप्पी तोड़ी है, और इसके पीछे का सच बताया है। 

 




ऐसे समय में जब बॉलीवुड बायोपिक्स पर मंथन कर रहा है, बोनी ने खुलासा किया कि उन्हें अपनी दिवंगत पत्नी पर बायोपिक बनाने के लिए कई प्रस्ताव मिले हैं। लेकिन निर्माता इस विचार के खिलाफ हैं। बोनी कपूर ने कहा, 'मैं, श्री पर कभी बायोपिक नहीं बनाऊंगा। मुझे उनकी जिंदगी की कहानी पर फिल्म बनाने का ऑफर मिला है, लेकिन मैं ऐसा कभी नहीं करूंगा। यह बहुत व्यक्तिगत है। लोग दूसरों के इंटरव्यू ले रहे हैं, जो उन्हें जानते थे, और उनके जीवन पर किताबें लिख रहे हैं। मैं ऐसा करना भी नहीं चाहता।' 




 


 बोनी कपूर और श्रीदेवी की प्रेम कहानी उतार-चढ़ाव भरी रही लेकिन फिर भी भाग्य ने साथ छोड़ दिया। बोनी कपूर, जो अभिनेत्री को एक तमिल फिल्म में देखने के बाद से ही आश्चर्यचकित थे, आखिरकार उनसे तब मिले जब उन्होंने 'मिस्टर इंडिया' (1987) के लिए उन्हें साइन किया। बाद में प्यार परवान चढ़ा और दोनों ने 1996 में शादी कर ली और जान्हवी और खुशी के माता-पिता बन गए।

Tags:    

Similar News