अनन्या ने इन दो लोगों की सलाह पर साइन की थी 'लाइगर', बोलीं- गलतियां सबसे होती हैं

By :  SaumyaV
Update: 2023-11-09 07:22 GMT

करण जौहर के चर्चित शो 'कॉफी विद करण' के आठवें सीजन में अनन्या पांडे ने सारा अली खान के साथ शिरकत की। इस दौरान दोनों ने फिल्म निर्देशक से कई दिलचस्प बातें साझा कीं। अनन्या पांडे अपनी निजी जिंदगी और करियर पर भी बात करती नजर आईं। बता दें कि बीते वर्ष अनन्या ने साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म 'लाइगर' में काम किया था, जो बुरी तरह फ्लॉप रही। अब अभिनेत्री ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 




 अनन्या पांडे ने कहा कि उन्हें हमेशा अपनी मां भावना पांडे का सपोर्ट मिला है। यह उनके लिए एक ब्लेसिंग है। अनन्या का कहना है कि उन्होंने कम उम्र में करियर की शुरुआत की, ऐसे में उन्हें अपने माता-पिता के सपोर्ट की काफी जरूरत महसूस हुई, खासतौर से मां का सपोर्ट उनके लिए जरूरी रहा, जो उन्हें मिला भी। 



 अनन्या ने खुलासा किया कि 'लाइगर' फिल्म साइन करने के लिए भी उन्हें उनकी मां ने कहा था। अनन्या ने कहा कि उनकी मां अपने अंदाज में अपनी राय रखती हैं। इतना ही नहीं, जब फिल्म 'लाइगर' बुरी तरह फ्लॉप हुई तो उनकी मां भावना पांडे की प्रतिक्रिया कैसी रही, इस बारे में भी अनन्या ने बात की। 




 


अनन्या के मुताबिक हमेशा उनकी फिल्में देखने के बाद उनकी मां उन्हें कॉल और मैसेज करती हैं। लेकिन, विजय देवरकोंडा अभिनीत 'लाइगर' देखने के बाद उन्हें अपनी मां से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। जब अनन्या ने पूछा कि फिल्म कैसी लगी? इस पर उनकी मां का जवाब रहा, 'फन!' अनन्या ने कहा कि उस फिल्म को मिले रिव्यू में यह सबसे खराब रहा। 




 

अनन्या पांडे ने यह खुलासा भी किया कि 'लाइगर' साइन करने के लिए उन्हें भावना पांडे और करण जौहर ने ही कहा था। अनन्या ने कहा, 'गलतियां सबसे होती हैं।' काम की बात करें तो अनन्या के पास जोया अख्तर की 'खो गए हम कहां' है, जिसमें अनन्या सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।


 



Tags:    

Similar News