आयरा और रकुल के बाद सुरभि चंदना की बारी, मार्च में बॉयफ्रेंड संग लेंगी सात फेरे

Update: 2024-01-02 09:08 GMT

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह की शादी की खबर के बाद अब टीवी अभिनेत्री सुरभि चंदना की भी शादी की खबर सामने आ रही है। छोटे पर्दे की चर्चित अभिनेत्री सुरभि चंदना अपने बॉयफ्रेंड करण शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। मिली जानकारी के मुताबिक सुरभि चंदना और करण शर्मा मार्च के अंतिम सप्ताह में अपने रिश्ते को एक नया नाम देने जा रहे हैं।  




  मिली जानकारी मुताबिक मार्च के अंतिम सप्ताह में सुरभि चंदना अपने बॉयफ्रेंड करण शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। मार्च में दोनों किस डेट को शादी करेंगे, अभी डेट का खुलासा नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि अपने परिवार से सलाह लेने के बाद दोनों अपनी शादी की डेट का ऐलान कर सकते हैं। सुरभि चंदना ने अपने करियर की शुरुआत सब टीवी के लोकप्रिय शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से साल 2009 में की। 




 


धारावाहिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सुरभि चंदना ने स्वीटी की छोटी सी भूमिका निभाई थी जो जेठालाल की एक फोटो को एडिट करके उन पर अफेयर का आरोप कर उनसे पैसे ऐंठने काम करती है। इस शो के बाद सुरभि कई शो में छोटी छोटी भूमिकाओं में नजर आई। पहली बार उन्हें बड़ा मौका स्टार प्लस के शो 'इश्कबाज' में मिला। इस शो में अनिका शिवाय सिंह ओबेरॉय की भूमिका में उन्हें पहचान मिली। सुरभि अब तक 'संजीवनी', 'नागिन 5', 'शेरदिल शेरगिल' जैसे शो का हिस्सा रह चुकी हैं। वह 'हुनरबाज: देश की शान' की मेजबानी भी कर चुकी हैं। 

 

Tags:    

Similar News