उत्तराखंड: हाथरस में प्रेमी संग पिता की हत्या कर फरार हुई नाबालिग, दोनों को हरिद्वार में किया गिरफ्तार

शिक्षा विभाग के सहायक शिक्षक 47 वर्षीय दुर्गेश कांत ने घर में अपनी बेटी को प्रेमी के साथ देखा था. पिता ने नाबालिग बेटी को जमकर फटकारा। इसके बाद उसने प्रेमी के साथ मिलकर पिता के सिर पर वार किया और फिर चाकू से गला रेत कर उसकी हत्या कर दी.

Update: 2023-06-08 09:10 GMT

उत्तर प्रदेश के हाथरस में प्रेमी के साथ मिलकर पिता की हत्या करने वाली नाबालिग लड़की और उसके प्रेमी को पुलिस ने हरिद्वार से बुधवार को गिरफ्तार कर लिया. हाथरस पुलिस टीम के आने के बाद दोनों का ट्रांजिट रिमांड ले लिया गया है।

पुलिस के अनुसार हाथरस के नगला अलगरजी गांव निवासी बेसिक शिक्षा विभाग के सहायक शिक्षक 47 वर्षीय दुर्गेश कांत ने गुरुवार को अपनी बेटी को प्रेमी के साथ घर पर देखा था. पिता ने नाबालिग बेटी को डांटा। यह बात उसे बुरी लगी। इसके बाद उसने प्रेमी के साथ मिलकर पिता के सिर पर चाकू से वार किया और फिर चाकू से गला रेत कर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद दोनों फरार हो गए।

पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी थी। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि हत्याकांड में जानकारी का आदान प्रदान हुआ। इसके बाद सीआइयू व पुलिस की टीम तलाश में लग गई। दोनों को हरिद्वार पुलिस ने बुधवार को पकड़ लिया। हाथरस से पुलिस टीम पहुंची, जिसके बाद दोनों का ट्रांजिट रिमांड ले लिया गया। इस संबंध में हाथरस पुलिस ही ज्यादा जानकारी दे सकती है।

Tags:    

Similar News