OTT पर लापता लेडीज ने रणबीर की एनिमल फिल्म को दी मात

Update: 2024-05-24 12:58 GMT

नई दिल्ली। फिल्म लापता लेडीज को दर्शको को जीतना प्यार मिला है शायद ही किसी ने सोचा होगा। बॉक्स ऑफिस से लेकर ओटीटी पर लापता लेडीज धमाल मचा रही हैं। फिल्म की तारीफ बड़े-बड़े सितारें कर रहे हैं। ये फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है। फिल्म की कहानी में प्यार भावनाए, स्ट्रगल और टीचिंग हर चीज शानदार तरीके से दिखाई गई है। ऐसे में फिल्म ने रणबीर कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल को पछाडते हुए इतिहास रच दिया है।

एनिमल और लापता लेडीज दोनों फिल्मों की कहानी एक दम अलग है। एक फिल्म में मारपीट और वॉयलेंस दिखाया गया है तो दूसरी देसी रंग में रंगी एक सिंपल सी फिल्म है। जो दो दुल्हनों की कहानी को दिखाती है। जिनका घूंघट उनकी मुसीबत बन जाता है। इस फिल्म को एक्टर आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव ने डायरेक्ट किया है।

लापता लेडीज जब से ओटीटी पर रिलीज हुई है तब से ही ये फिल्म दर्शकों की जुबान पर है। शाहीद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने भी इस फिल्म की जमकर तारीफ की है। इस फिल्म की कहानी को देख लोग तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं। ऐसे में थिएटर के बाद फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। लापता लेडीज ने एनिमल को पीछे छोड़ते हुए 13.8 मिलियन व्यूज के साथ एक महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल कर ली है। एनिमल फिल्म नेटफ्लिक्स पर 26 जनवरी 2024 को रिलीज हुई थी और लापता लेडीज 26 अप्रैल 2024 को रिलीज हुई है। फिर भी लापता लेडीज ने एनिमल को व्यूअरशिप में मात दे दी है।

Tags:    

Similar News