इस हफ्ते OTT पर देखें 7 Web Serie और फिल्में, रहस्य से भरी कहानियां जो उलझा देंगी आपका दिमाग

Update: 2023-09-22 12:59 GMT

.ओटीटी रिलीज इस वीकेंड फिल्म या वेब सीरीज: ओटीटी पर इस हफ्ते एक से बढ़कर एक फिल्में और सीरीज रिलीज होने के लिए तैयार हैं। जानिए कौन सी वेब सीरीज किस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज.

 सितंबर का यह हफ्ता मनोरंजन से भरपूर होगा क्योंकि ओटीटी पर क्राइम, कॉमेडी और सस्पेंस का मिश्रण होने वाला है। करीना कपूर खान और दुलकर सलमान इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने वाले हैं. जानें इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्मों की पूरी लिस्ट.

किंग ऑफ कोठा: अभी कुछ दिनों पहले ही दुलकर सलमान की यह पॉपुलर फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. दुलकर सलमान की इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई. ऐसे में इसे सभी भाषाओं में 22 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जा रहा है.

जाने जान: करीना कपूर खान 'जाने जान' के जरिए ओटीटी पर डेब्यू करने वाली हैं। उनकी यह फिल्म 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में उनके साथ विजय वर्मा और जयदीप अहलावत हैं. निर्देशक सुजॉय घोष की 'जाने जान' वेब सीरीज का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच मेकर्स ने एक दिन पहले ही फैंस के लिए 'जाने जान' सीरीज का पहला प्रोमो रिलीज कर दिया है.

सेक्स एजुकेशन सीजन 4: नेटफ्लिक्स का सबसे पॉपुलर शो सेक्स एजुकेशन अपने चौथे सीजन के साथ वापस आ गया है। इस शो का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। यह सीरीज़ का आखिरी सीज़न है। यह 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग होगी।

लव अगेन: इस फिल्म में ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनास, सैम ह्यूगन और सेलीन डायोन मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं, जो 20 सितंबर को रिलीज हुई है.

कैसेंड्रो: यह एक अमेरिकी जैविक ड्रामा फिल्म है जो समलैंगिक पहलवान शाऊल आर्मेंड्रिज़ के जीवन पर आधारित है। 22 सितंबर से प्राइम वीडियो पर इसकी स्ट्रीमिंग शुरू हो जाएगी। गेल गार्सिया बर्नाल का आर्मेंड्रिज़ का चित्रण, और लूचा लिब्रे के लिबरेस का कैसेंड्रो का चित्रण अंतर्राष्ट्रीय स्टारडम तक पहुंच गया है। हर कोई किसकी कर रहा तारीफ?

लव इज़ ब्लाइंड सीजन 5: इस सीरीज को देखने के लिए आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स का रुख करना होगा। लव इज ब्लैंड सीजन 4 शुक्रवार यानी 22 सितंबर को रिलीज हो रहा है।

अतिथि: केशव दीपक और गायत्री स्टारर 'अतिथि' अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। दर्शक इस हॉरर फिल्म को अभी से डिज्नी+हॉटस्टार पर देख सकते हैं। क्योंकि यह 19 सितंबर 2023 को ही स्ट्रीम हो चुका है.|

Tags:    

Similar News