विजय एंटनी बेटी की मौत: साउथ एक्टर विजय एंटनी की 16 साल की बेटी ने आत्महत्या कर ली

Update: 2023-09-19 13:03 GMT

विजय एंटनी बेटी की मृत्यु: साउथ सिनेमा के मशहूर संगीतकार और अभिनेता विजय एंटनी के परिवार से जुड़ी दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। मंगलवार को उनकी बड़ी बेटी मीरा का निधन हो गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक मीरा ने सुसाइड जैसा कदम उठाया था। विजय की बेटी के निधन की खबर के बाद सभी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

साउथ इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता और संगीतकार विजय एंटनी के परिवार में एक बेहद दुखद घटना घटी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी बड़ी बेटी मीरा की मौत हो गई। साउथ एक्टर विजय एंटनी की 16 साल की बेटी ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया।

जिसके बाद उनकी बेटी को तुरंत एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां डॉक्टर ने विजय एंटनी की बेटी को मृत घोषित कर दिया. इस वक्त उनका पूरा परिवार सदमे में है। एक्टर विजय की बेटी के निधन की खबर से साउथ इंडस्ट्री भी पूरी तरह सदमे में है और उनकी बेटी को श्रद्धांजलि दे रही है।

मंगलवार सुबह विजय एंटनी की बेटी का निधन हो गया.

चेन्नई टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक म्यूजिक डायरेक्टर और एक्टर विजय की बेटी मीरा ने मंगलवार को खुदकुशी कर ली. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मीरा की मौत की खबर करीब 3 बजे आई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विजय जब अपनी बेटी के कमरे में गए तो उन्होंने मीरा को बेहोशी की हालत में पाया और तुरंत उन्हें चेन्नई के एक निजी अस्पताल ले गए।

खबरों के मुताबिक, 16 साल की मीरा 12वीं कक्षा की छात्रा थी। उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए, विजय प्रभु ने लिखा, "इस चौंकाने वाली खबर के साथ जाग उठा। विजय एंटनी और उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदना। शांति में रहें मीरा।"

विजय एंटनी ने तमिल सिनेमा में बहुत काम किया है।

विजय एंटनी एक बहुत लोकप्रिय संगीतकार हैं जिन्होंने तमिल सिनेमा में बहुत काम किया है। कई सालों तक संगीतकार के रूप में काम करने के बाद उन्होंने निर्माता, अभिनेता, गीतकार, संपादक, ऑडियो इंजीनियर और निर्देशक के रूप में भी काम किया है।

विजय और फातिमा दो बच्चों, बड़ी बेटी मीरा और छोटी बेटी लारा के माता-पिता हैं। इन दिनों विजय अपनी आने वाली फिल्म 'रथथम' के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

Tags:    

Similar News