'मस्त में रहने का' का ट्रेलर रिलीज, मजाक-मस्ती के साथ जीने का तरीका ढूंढ रहे जैकी-नीना |

By :  SaumyaV
Update: 2023-12-04 09:54 GMT

नीना गुप्ता और जैकी श्रॉफ की फिल्म 'मस्त में रहने का' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें दोनों कलाकार जीवन जीने के लिए तरीकों को खोज रहे हैं।

 बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ और अभिनेत्री नीना गुप्ता इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'मस्त में रहने का' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। यह कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 'मस्त में रहने का' भावनात्मक रूप से दर्शकों को गहराई से जोड़ेगी और उन्हें जीवन जीने के सही अर्थ पर विचार करने के लिए प्रोत्साहित करेगी। वहीं अब फैंस के उत्साह को बढ़ाने के लिए अब फिल्म के निर्माताओं ने 'मस्त में रहने का' का ट्रेलर जारी कर दिया है। 

फिल्म का ट्रेलर

ट्रेलर में जैकी श्रॉफ और नीना गुप्ता के बीच की खूबसूरत केमिस्ट्री दिखाई गई है। वे उम्र के साथ-साथ सामाजिक बंधन में भी बंधे हुए हैं, दोनों का जीवन एकदम विपरीत है। इसके बाद कुछ घटनाओं के बाद उनकी मुलाकात हो जाती है। दोनों के बीच हंसी-ठिठोली दिखाई गई है। दोनों अपने-अपने जीवन को जीने के लिए अलग-अलग तरीकों की तलाश में हैं। दुनिया को देखने का दोनों का अलग दृष्टिकोण है। 

फिल्म पर क्या बोले जैकी-नीना

फिल्म के बारे में बात करते हुए जैकी श्रॉफ ने कहा कि एक अभिनेता के रूप में मैंने हमेशा ऐसी भूमिकाओं की तलाश की है, जो मुझे एक कलाकार के रूप में अपनी क्षमताओं का परीक्षण करने की अनुमति दे। ऐसी भूमिकाएं, जो सार्थक और अलग हों। जब मैंने 'मस्त में रहने का' की स्क्रिप्ट पढ़ी तो मैं यह देखकर मंत्रमुग्ध हो गया कि कहानी कितनी अनोखी थी। वहीं नीना गुप्ता ने कहा कि मुझे एक महिला की इतनी खूबसूरती से गढ़ी गई भूमिका निभाने में खुशी हो रही है, जो जीवन से भरपूर है। 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

वहीं बात करें फिल्म के बारे में तो 'मस्त में रहने का' फिल्म का निर्देशन विजय मौर्य ने किया है। वहीं, पायल अरोड़ा और विजय मौर्य ने मिलकर इसकी पटकथा लिखी है। इस फिल्म में अभिषेक चौहान, मोनिका पंवार, राखी सावंत और फैसल मलिक भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर आठ दिसंबर को रिलीज होगी। 

Tags:    

Similar News